Wednesday , 19 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सुजेन ने शादी की अफवाहें फैलाने वालों को लताड़ा

सुजेन ने शादी की अफवाहें फैलाने वालों को लताड़ा

मुंबई, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजेन खान ने बुधवार को उनकी फिर से शादी की खबरों को पूरी तरह नकारते हुए कहा कि इस प्रकार की झूठी खबरों से भावनाएं आहत होती हैं।

एक सफल इंटीरियर डिजायनर सुजेन ने रितिक के करीबी दोस्त अर्जुन रामपाल से उनकी कथित शादी की खबरों को नकारते हुए एक बयान जारी किया। कई खबरों में अर्जुन को सुजेन और रितिक की शादी टूटने का जिम्मेदार बताया गया था।

इसी सप्ताह अर्जुन और सुजेन को यहां एक कॉफी शॉप में साथ देखे जाने की खबर दी गई थी।

सुजेन ने कहा, “मीडिया में लगातार लगाए जा रहे कयासों से मुझे अहसास हुआ है कि कुछ लोग मेरे बारे में झूठी खबरें फैलाने में लगे हैं। शादी और कॉफी शॉप में मुलाकातों की मनगढं़त कहनियां गढ़ी जा रही हैं। झूठी खबरों को सच्चा बताकर पेश किए जाने पर भावनाएं आहत होती हैं। मैं एक अकेली कामकाजी मां हूं और इस प्रकार रहने पर मुझे गर्व है।”

चार साल डेटिंग और 2000 में शादी के बाद सुजेन और रितिक 2013 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे।

पहले भी सुजेन ने अपनी शादी टूटने के लिए अर्जुन को जिम्मेदार करार दिए जाने की खबरों का सख्त विरोध किया था।

सुजेन ने शादी की अफवाहें फैलाने वालों को लताड़ा Reviewed by on . मुंबई, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजेन खान ने बुधवार को उनकी फिर से शादी की खबरों को पूरी तरह नकारते हुए कहा कि इस प्रकार की मुंबई, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजेन खान ने बुधवार को उनकी फिर से शादी की खबरों को पूरी तरह नकारते हुए कहा कि इस प्रकार की Rating:
scroll to top