Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सुनियोजित हत्या की ओर इशारा कर रही बजरंगी की पीएम रिपोर्ट

सुनियोजित हत्या की ओर इशारा कर रही बजरंगी की पीएम रिपोर्ट

पीएम रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है कि मुन्ना बजरंगी को मौत के बाद कोई गोली नहीं मारी गई। बता दें मुन्ना बजरंगी का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के पैनल ने किया था।

गौरतलब है कि सोमवार की सुबह गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में सुनील राठी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिस दिन मुन्ना बजरंगी की हत्या हुई, उस दिन पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के आरोप में बागपत कोर्ट मे बजरंगी की पेशी होनी थी। इसी वजह से उसे रविवार देर रात झांसी जेल से बागपत लाया गया था।

यह भी बता दें कि गत 29 जून को मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने अपने पति की हत्या की आशंका जताई थी। उन्होंने कहा था, “मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक ये बात पहुंचाना चाहती हूं कि मेरे पति की जान को खतरा है। उन्हें उचित सुरक्षा दी जाए। उनके प्रति जो षड्यंत्र रचा जा रहा है, उनका फर्जी एनकाउंटर की कोशिश की जा रही है। हत्या का जो षड्यंत्र रचा जा रहा है, उसमें यूपी एसटीएफ और पुलिस के अधिकारी एवं कुछ सफेदपोश प्रभावशाली व्यक्ति हैं।”

सुनियोजित हत्या की ओर इशारा कर रही बजरंगी की पीएम रिपोर्ट Reviewed by on . पीएम रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है कि मुन्ना बजरंगी को मौत के बाद कोई गोली नहीं मारी गई। बता दें मुन्ना बजरंगी का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के पैनल ने किया था। पीएम रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है कि मुन्ना बजरंगी को मौत के बाद कोई गोली नहीं मारी गई। बता दें मुन्ना बजरंगी का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के पैनल ने किया था। Rating:
scroll to top