Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » सुरक्षा कारणों से आस्ट्रेलिया का बांग्लादेश दौरा स्थगित

सुरक्षा कारणों से आस्ट्रेलिया का बांग्लादेश दौरा स्थगित

मेलबर्न, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने गुरुवार को घोषणा की कि वह सुरक्षा कारणों से बांग्लादेश के साथ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज को स्थगित करने पर मजबूर हुआ है।

सीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स सदरलैंड ने कहा कि आस्ट्रेलियन सिक्यूरिटी एंड इंटलीजेंस आर्गेनाइजेशन, डिपार्टमेंट ऑफ फॉरेन अफेयर्स एंड ट्रेड तथा सीए के मुख्य सुरक्षा अधिकारी की सलाह पर यह दौरा स्थगित किया गया है।

संदरलैंड ने कहा कि इन तीन विभागों द्वारा जारी सलाह पर विचार करने के बाद सीए ने यह फैसला किया कि इनसे साथ जाना ही क्रिकेट के हित में रहेगा।

स्वतंत्र सुरक्षा जांच में पता चला है कि बांग्लादेश में इन दिनों आतंकवादियों द्वारा आस्ट्रेलियाई नागरिकों पर हमले का स्पष्ट खतरा है।

संदरलैंड ने बांग्लादेश क्रिकेट के साथ सद्भावना व्यक्त की और कहा कि उसके लिए तो अपने खिलाड़ियों की सुरक्षा सर्वोपरि हैर और इससे बाध्य होकर ही उसने यह सीरीज स्थगित करने का फैसला किया है।

सुरक्षा कारणों से आस्ट्रेलिया का बांग्लादेश दौरा स्थगित Reviewed by on . मेलबर्न, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने गुरुवार को घोषणा की कि वह सुरक्षा कारणों से बांग्लादेश के साथ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज को स्थगित क मेलबर्न, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने गुरुवार को घोषणा की कि वह सुरक्षा कारणों से बांग्लादेश के साथ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज को स्थगित क Rating:
scroll to top