Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » सुरक्षा दल को पाकिस्तान भेजेगा बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड

सुरक्षा दल को पाकिस्तान भेजेगा बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड

ढाका, 6 अगस्त (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने अपनी महिला क्रिकेट टीम को पाकिस्तान भेजने से पहले खेल परिस्थितियों और सुरक्षा हालात के आंकलन के लिए दो सदस्यीय सुरक्षा दल पाकिस्तान भेजने का फैसला किया है।

बीसीबी सुरक्षा दल के नतीजों के आकलन और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से परामर्श के बाद ही इस दौरे को हरी झंडी देगा।

‘डेली स्टार डॉट नेट’ के अनुसार गुरुवार को बीसीबी मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) निजामुद्दीन चौधरी ने कहा, “सैद्धांतिक तौर पर हम अपनी महिला टीम को दौरे पर भेजने के लिए सहमत हुए हैं और उसी अनुसार पीसीबी ने हमें प्रस्ताव भेजा। अब हमारा सुरक्षा दल अगले कुछ हफ्तों में स्थिति के आकलन के लिए पाकिस्तान जाएगा। बोर्ड बाद में रिपोर्ट पर चर्चा करेगा। किसी भी नतीजे पर आने के लिए हमें तमाम बातों का ध्यान रखना होगा।”

इससे पहले भी बीसीबी सुरक्षा दल ने साल 2012 में पाकिस्तान का दौरा किया था लेकिन बांग्लादेश ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए इसी तरह के दो दौरे रद्द कर दिए थे।

इसकी प्रतिक्रिया में पाकिस्तान ने 2013 में अपने खिलाड़ियों को बांग्लादेश प्रीमियर लीग से वापस बुला लिया था।

पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने हांलाकि रिश्तों को पुनर्जीवित करने के लिए पिछले साल बांग्लादेश का दौरा किया था और नतीजतन यहां अप्रैल-मई में पाकिस्तानी टीम बांग्लादेश दौरे पर आई थी।

सुरक्षा दल को पाकिस्तान भेजेगा बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड Reviewed by on . ढाका, 6 अगस्त (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने अपनी महिला क्रिकेट टीम को पाकिस्तान भेजने से पहले खेल परिस्थितियों और सुरक्षा हालात के आंकलन के लि ढाका, 6 अगस्त (आईएएनएस)। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने अपनी महिला क्रिकेट टीम को पाकिस्तान भेजने से पहले खेल परिस्थितियों और सुरक्षा हालात के आंकलन के लि Rating:
scroll to top