Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » स्टिंग ऑपरेशन : निर्वाचन आयोग करेगा वीडियो की जांच

स्टिंग ऑपरेशन : निर्वाचन आयोग करेगा वीडियो की जांच

कोलकाता, 15 मार्च (आईएएनएस)। मुख्य निर्वाचन आयुक्त नसीम जैदी ने मंगलवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस से जुड़े तथाकथित स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो की जांच निर्वाचन आयोग करेगा और इसे संबद्ध प्राधिकार को सौंप दिया जाएगा। स्टिंग ऑपरेशन एक न्यूज पोर्टल ने किया है।

यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए जैदी ने कहा कि राजनीतिक दलों से निर्वाचन आयोग को वीडियो मिल गया है। उन्होंने कहा, “हम इसकी जांच करेंगे और संबद्ध प्राधिकार को सौंप देंगे।”

यह स्टिंग ऑपरेशन एक वेबसाइट नारद न्यूज ने किया और वीडियो को अपनी साइट पर डाल दिया। वीडियो में 11 तृणमूल नेताओं को एक फर्जी कंपनी की मदद के एवज में घूस लेते हुए दिखाया गया है। इन तृणमूल नेताओं में कुछ पूर्व केंद्रीय मंत्रियों और सांसद भी हैं।

उधर, तृणमूल कांग्रेस ने स्टिंग ऑपरेशन में लगाए गए आरोपों को बकवास बताया है और न्यूज पोर्टल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। पार्टी ने यह भी कहा कि वीडियो ‘फर्जी’ है।

स्टिंग ऑपरेशन : निर्वाचन आयोग करेगा वीडियो की जांच Reviewed by on . कोलकाता, 15 मार्च (आईएएनएस)। मुख्य निर्वाचन आयुक्त नसीम जैदी ने मंगलवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस से जुड़े तथाकथित स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो की जांच निर्वाचन आयोग कोलकाता, 15 मार्च (आईएएनएस)। मुख्य निर्वाचन आयुक्त नसीम जैदी ने मंगलवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस से जुड़े तथाकथित स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो की जांच निर्वाचन आयोग Rating:
scroll to top