Friday , 10 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पाकिस्तानी राजनयिकों को मैच के लिए कोलकाता जाने की इजाजत नहीं (लीड-1)

पाकिस्तानी राजनयिकों को मैच के लिए कोलकाता जाने की इजाजत नहीं (लीड-1)

नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। भारत ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए सात पाकिस्तानी राजनायिकों को भारत-पाकिस्तान के बीच 19 मार्च को होने वाले टी-20 विश्व कप मैच के लिए कोलकाता आने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

भारत में पाकिस्तानी उच्चायोग के एक अधिकारी ने इस कदम को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। नाम न छापने की शर्त पर अधिकारी ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया कि पाकिस्तानी राजनायिक अपनी क्रिकेट टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए कोलकाता जाना चाह रहे थे।

उन्होंने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भारत मेजबान होने के बाद भी अपना दायित्व नहीं निभा रहा है और परेशानी पैदा कर रहा है।”

अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि भारत के इस कदम के बाद जरूरी कदम उठाया जाएगा और इस्लामाबाद में भारतीय उप उच्चायुक्त को भी तलब किया जाएगा।

इस बीच, आईएएनएस को ज्ञात सूत्रों से पता चला है कि विदेश मंत्रालय ने राजनायिकों का ताल्लुक पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से होने के कारण उन्हें अनुमति नहीं दी है क्योंकि उनके आने से सुरक्षा का खतरा हो सकता है।

पाकिस्तानी राजनयिकों को मैच के लिए कोलकाता जाने की इजाजत नहीं (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। भारत ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए सात पाकिस्तानी राजनायिकों को भारत-पाकिस्तान के बीच 19 मार्च को होने वाले टी-20 विश्व कप नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। भारत ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए सात पाकिस्तानी राजनायिकों को भारत-पाकिस्तान के बीच 19 मार्च को होने वाले टी-20 विश्व कप Rating:
scroll to top