Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » हरियाणा:कांग्रेस ने राज्यपाल से मांगा समय, दुष्यंत चौटाला ने कर दिया समर्थन का ऐलान

हरियाणा:कांग्रेस ने राज्यपाल से मांगा समय, दुष्यंत चौटाला ने कर दिया समर्थन का ऐलान

May 9, 2024 7:47 pm by: Category: राजनीति Leave a comment A+ / A-

नई दिल्ली :हरियाणा की बीजेपी नीत सरकार पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. कांग्रेस (Congress) ने तीन निर्दलीय विधायकों के भारतीय जनता पार्टी (BJP) नीत सरकार से समर्थन वापस लेने के बाद पैदा हुई स्थिति के मद्देनजर बृहस्पतिवार को राज्यपाल से मिलने का समय मांगा.

नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अल्पमत वाली सरकार को नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए. शुक्रवार को प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के लिए समय मांगते हुए कांग्रेस की ओर से राज्यपाल कार्यालय को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि वह राज्य की वर्तमान राजनीतिक स्थिति के संबंध में एक ज्ञापन प्रस्तुत करना चाहती है.

पत्र में कहा गया है कि कांग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद और मुख्य सचेतक बी बी बत्रा एवं पार्टी के अन्य नेताओं के नेतृत्व में कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल 10 मई को राज्यपाल से मिलना चाहता है.

हरियाणा:कांग्रेस ने राज्यपाल से मांगा समय, दुष्यंत चौटाला ने कर दिया समर्थन का ऐलान Reviewed by on . नई दिल्ली :हरियाणा की बीजेपी नीत सरकार पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. कांग्रेस (Congress) ने तीन निर्दलीय विधायकों के भारतीय जनता पार्टी (BJP) नीत सरकार से समर् नई दिल्ली :हरियाणा की बीजेपी नीत सरकार पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. कांग्रेस (Congress) ने तीन निर्दलीय विधायकों के भारतीय जनता पार्टी (BJP) नीत सरकार से समर् Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top