Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » स्पेनिश क्लब वलाडोलिज के मालिक बने रोनाल्डो

स्पेनिश क्लब वलाडोलिज के मालिक बने रोनाल्डो

मेड्रिड, 4 सितम्बर (आईएएनएस)। ब्राजील के पूर्व स्ट्राइकर रोनाल्डो ने स्पेनिश क्लब रियल वलाडोलिड में 51 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी है। अधिकतम हिस्सेदारी के साथ वह क्लब के मालिक बन गए हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अपने करियर के दौरान रियल मेड्रिड, इंटर मिलान, एसी मिलान और बार्सिलोना के लिए खेल चुके रोनाल्डो वलाडोलिड के अध्यक्ष कालोर्स सुआरेज से आधी हिस्सेदारी खरीदी है। इसकी कीमत करीब तीन करोड़ यूरो बताई जा रही है।

रोनाल्डो ने एक संवाददाता सम्मेलन में क्लब को खरीदने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि उनका क्लब स्पेन की टॉप डिवीजन में बना रहे।

सुआरेज क्लब के अध्यक्ष बने रहेंगे। उन्होंने कहा रोनाल्डो के हिस्सेदार बनने से क्लब दुनिया के नक्शे पर आ गया है और इससे खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित होंगे।

वलाडोलिड को इस सीजन में दो मैचों में ड्रॉ और एक में हार का सामना करना पड़ा है।

स्पेनिश क्लब वलाडोलिज के मालिक बने रोनाल्डो Reviewed by on . मेड्रिड, 4 सितम्बर (आईएएनएस)। ब्राजील के पूर्व स्ट्राइकर रोनाल्डो ने स्पेनिश क्लब रियल वलाडोलिड में 51 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी है। अधिकतम हिस्सेदारी के साथ वह मेड्रिड, 4 सितम्बर (आईएएनएस)। ब्राजील के पूर्व स्ट्राइकर रोनाल्डो ने स्पेनिश क्लब रियल वलाडोलिड में 51 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी है। अधिकतम हिस्सेदारी के साथ वह Rating:
scroll to top