Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » स्पेन के लोगों को यात्रा में स्मार्टफोन से लगाव

स्पेन के लोगों को यात्रा में स्मार्टफोन से लगाव

imagesलंदन, 8 नवंबर – रूसी और जर्मन नागरिकों की अपेक्षा स्पेन के लोग यात्रा में अपने स्मार्टफोन को ज्यादा प्यार करते हैं। यह बात एसआईटीए, हवाईजहाज उद्योग की एक सूचना प्रौद्योगिकी और संचार कंपनी द्वारा यूरोप के 2,300 यात्रियों पर कराए गए एक अध्ययन में सामने आई है।

अपने हवाई परिवहन विश्व यात्री सर्वेक्षण 2014 के लिए एसआईटीए ने जर्मनी, फ्रांस स्पेन, रूस और ब्रिटेन के लोगों से यह समझने के लिए पूछताछ की कि तकनीक लोगों को कैसे प्रभावित करती है।

रूसी लोग ब्रिटेन के मुकाबले अपने यात्रा के अनुभवों से काफी संतुष्ट दिखे। अध्ययन में शामिल लोगों में से 82 फीसदी ने बताया कि वे हवाई जहाज में यात्रा करने के अनुभव से बड़े संतुष्ट हैं।

स्पेन के लोगों को स्मार्टफोन से बहुत लगाव होता है। 90 फीसदी स्पेनिश लोगों ने माना कि जब वह यात्रा पर होते हैं तो वे अपना स्मार्टफोन साथ रखते हैं, वहीं इस मामले में 83 फीसदी के साथ रूस का स्थान दूसरा था और 78 फीसदी के साथ जर्मनी का तीसरा था।

अध्ययन में यह भी बताया गया कि तकनीक के मामले में जब बात यात्रा से संबंधित हो तो रूस के लोग उसे तुरंत अपना लेते हैं। सर्वे में शामिल लोगों में 67 फीसदी रूसी लोगों के स्मार्टफोन में यात्रा संबंधी एप्लीकेशन थे, जबकि स्पेनिश और ब्रिटेन के लोगों के फोन में यह क्रमश: 59 और 46 फीसदी ही था।

स्पेन के लोगों को यात्रा में स्मार्टफोन से लगाव Reviewed by on . लंदन, 8 नवंबर - रूसी और जर्मन नागरिकों की अपेक्षा स्पेन के लोग यात्रा में अपने स्मार्टफोन को ज्यादा प्यार करते हैं। यह बात एसआईटीए, हवाईजहाज उद्योग की एक सूचना लंदन, 8 नवंबर - रूसी और जर्मन नागरिकों की अपेक्षा स्पेन के लोग यात्रा में अपने स्मार्टफोन को ज्यादा प्यार करते हैं। यह बात एसआईटीए, हवाईजहाज उद्योग की एक सूचना Rating:
scroll to top