Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » हंदवाड़ा गोलीबारी में मृतकों की संख्या 3 हुई

हंदवाड़ा गोलीबारी में मृतकों की संख्या 3 हुई

श्रीनगर, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा नगर में गोलीबारी की घटना में मरने वालों की संख्या बुधवार को बढ़कर तीन हो गई।

श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसकेआईएमएस) के चिकित्सकों ने बताया कि गोलीबारी में घायल हुए राजा बेगम (54) ने बुधवार को दम तोड़ दिया। उन्हें मंगलवार को सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उन्हें गंभीर चोटें आई थीं।

कश्मीर के हंदवाड़ा नगर में मंगलवार को सुरक्षाबलों व पत्थरबाजों के बीच हुई हिंसक झड़प में मोहम्मद इकबाल (22) और नईम भट्ट (21) की मौत हो गई थी।

सारा वाकया उस वक्त शुरू हुआ जब स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि एक सैन्य अधिकारी ने शहर में एक स्थानीय लड़की के साथ छेड़छाड़ की है।

अधिकारियों ने शहर में एक और नागरिक की मौत की खबर मिलने के बाद बढ़े तनाव को देखते हुए हंदवाड़ा में कर्फ्यू लगा दिया है।

वहीं, अलगाववादी नेताओं ने हंदवाड़ा गोलीबारी घटना के विरोध में बुधवार को पूरी कश्मीर घाटी में बंद रखने की अपील की है, जिसे देखते हुए अधिकारियों ने श्रीनगर शहर में पड़ने वाले छह थाना क्षेत्रों-रैनावाड़ी, नौहट्टा, खन्यार, एम.आर. गंज, सफा कादल और मैसूमा में प्रतिबंध लगा दिया है।

श्रीनगर जिला मजिस्ट्रेट फारूक अहमद लोन ने कहा है कि सिख समुदायों के लोगों पर यह प्रतिबंध लागू नहीं होगा, वे बैसाखी पर्व के चलते उक्त थाना क्षेत्रों में पड़ने वाले इलाकों में आने-जाने के लिए स्वतंत्र हैं।

हंदवाड़ा गोलीबारी में मृतकों की संख्या 3 हुई Reviewed by on . श्रीनगर, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा नगर में गोलीबारी की घटना में मरने वालों की संख्या बुधवार को बढ़कर तीन हो गई। श्रीनगर श्रीनगर, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा नगर में गोलीबारी की घटना में मरने वालों की संख्या बुधवार को बढ़कर तीन हो गई। श्रीनगर Rating:
scroll to top