Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » हरियाणा के 2 जिले एनसीआर में शामिल

हरियाणा के 2 जिले एनसीआर में शामिल

नई दिल्ली, 9 जून (आईएएनएस)। हरियाणा के दो और जिलों -जिंद और करनाल- को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में शामिल किया गया है। यह जानकारी मंगलवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दी।

खट्टर ने यह घोषणा एनसीआर योजना बोर्ड की बैठक के बाद की, जिसकी अध्यक्षता केंद्रीय शहरी विकास मंत्री एम. वेंकैया नायडू ने की थी।

खट्टर ने कहा कि बिजली वितरण कंपनियां अगले तीन कारोबारी साल में एनसीआर में उत्पादन क्षमता, पारेषण और वितरण नेटवर्क के विस्तार पर करीब 6,500 करोड़ रुपये खर्च करेंगी।

उन्होंने कहा कि बिजली वितरण कंपनियों की परियोजनाओं पर रूरल इलेक्ट्रीफिकेशन कॉरपोरेशन (आरईसी) और पॉवर फायनेंस कॉरपोरेशन (पीएफसी) जैसी सरकारी कंपनियों के जरिए वित्त पोषण किया गया है।

हरियाणा के 2 जिले एनसीआर में शामिल Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 जून (आईएएनएस)। हरियाणा के दो और जिलों -जिंद और करनाल- को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में शामिल किया गया है। यह जानकारी मंगलवार को हरियाणा के नई दिल्ली, 9 जून (आईएएनएस)। हरियाणा के दो और जिलों -जिंद और करनाल- को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में शामिल किया गया है। यह जानकारी मंगलवार को हरियाणा के Rating:
scroll to top