Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » हार्दिक पटेल अस्पताल में भर्ती

हार्दिक पटेल अस्पताल में भर्ती

अहमदाबाद, 20 फरवरी (आईएएनएस)। पटेल आरक्षण आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल ने चक्कर आने की शिकायत की और इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

सूरत के न्यू सिविल अस्पताल के जेल वार्ड में पटेल की चिकित्सा निगरानी में लगे चिकित्साकर्मियों ने कहा है कि उनकी स्थिति सामान्य है।

अस्पताल अधीक्षक महेश वडेल ने कहा कि पाटीदार अनामत आन्दोलन समिति (पीएएएसए) के संयोजक 23 वर्षीय नेता को सूरत के लाजपोरे जेल से शुक्रवार रात अस्पताल लाया गया। उन्होंने सांस लेने में परेशानी और कमजोरी की शिकायत की थी।

हार्दिक शनिवार से उपवास शुरू करने वाले थे। लेकिन उनके तीन सहयोगियों के माता-पिता ने मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल को पत्र लिखा था कि संगठन राज्य सरकार के साथ शांति वार्ता को इच्छुक है। इसके बाद हार्दिक ने उपवास गुरुवार को ही शुरू कर दिया।

इस पत्र में लगभग दो दर्जन लोगों के नाम थे, जिसमें हार्दिक का भी नाम था, लेकिन उनका हस्ताक्षर नहीं था।

वडेल ने कहा कि चिकित्सकों ने पटेल की गई जांच की है, और अब उनकी स्थिति सामान्य है। हालांकि पटेल को अस्पताल में चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है।

वडेल ने बताया कि चिकित्सकों की सलाह पर पटेल पानी पीने को राजी हुए हैं।

पाटीदार आन्दोलन के नेता हार्दिक पिछले पांच महीनों से न्यायिक हिरासत में हैं। उन पर अहमदाबाद और सूरत में देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है।

उनके अलावा उनके तीन साथी भी न्यायिक हिरासत में हैं, जिनपर देशद्रोह का मामला चल रहा है। उनके अभिभावकों ने ही मुख्यमंत्री को पत्र भेजा था। जबकि पटेल राज्य सरकार के साथ बातचीत करने को तैयार नहीं हैं और आरक्षण की मांग को लेकर गुरुवार से भूख हड़ताल पर हैं।

इस बीच, प्रशासन ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे का हवाला देते हुए मेहसाणा में पीएएएस की ओर से महिलाओं की आरक्षण समर्थक रैली आयोजित करने की अनुमति नहीं दी है।

हार्दिक पटेल अस्पताल में भर्ती Reviewed by on . अहमदाबाद, 20 फरवरी (आईएएनएस)। पटेल आरक्षण आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल ने चक्कर आने की शिकायत की और इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों न अहमदाबाद, 20 फरवरी (आईएएनएस)। पटेल आरक्षण आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल ने चक्कर आने की शिकायत की और इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों न Rating:
scroll to top