Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » हिमपात की वजह से श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग बंद

हिमपात की वजह से श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग बंद

श्रीनगर, 22 जनवरी (आईएएनएस)। व्यावसायिक रूप से महत्वपूर्ण माने जाने वाला श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग बटोटे व बनिहाल इलाकों में हुए हिमपात की वजह से गुरुवार को बंद हो गया।

अधिकारियों ने बताया कि श्रीनगर स्थित 300 किलोमीटर लंबा यह राजमार्ग कुछ इलाकों में हुए हिमपात की वजह से गुरुवार को सभी वाहनों के लिए बंद है।

यातायात विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यहां आईएएनएस को बताया, “रात में बटोटे व बनिहाल सेक्टरों में राजमार्ग पर बर्फ की 45 सेंटीमीटर से ज्यादा मोटी परत बिछ गई। राजमार्ग आज वाहनों की आवाजाही के लिए बंद रहेगा। पर्यटक राजमार्ग की ताजा जानकारी के लिए श्रीनगर एवं जम्मू स्थित हमारे नियंत्रण कक्ष से संपर्क कर सकते हैं।”

यह राजमार्ग कश्मीर घाटी को देश के बाकी हिस्से से जोड़ना वाला एकमात्र संपर्क मार्ग है। जम्मू क्षेत्र में उधमपुर व बनिहाल शहरों के बीच रेलवे लाइन बिछाने का काम अभी चल रहा है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

हिमपात की वजह से श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग बंद Reviewed by on . श्रीनगर, 22 जनवरी (आईएएनएस)। व्यावसायिक रूप से महत्वपूर्ण माने जाने वाला श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग बटोटे व बनिहाल इलाकों में हुए हिमपात की वजह से गुरुवार श्रीनगर, 22 जनवरी (आईएएनएस)। व्यावसायिक रूप से महत्वपूर्ण माने जाने वाला श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग बटोटे व बनिहाल इलाकों में हुए हिमपात की वजह से गुरुवार Rating:
scroll to top