Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » हिमाचल : 25 सरकारी अफसरों के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले

हिमाचल : 25 सरकारी अफसरों के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले

शिमला, 25 अगस्त (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि राज्य में मौजूदा वर्ष में अभी तक 25 सरकारी अफसरों के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले दर्ज किए गए हैं।

मुख्यमंत्री ने राज्य विधानसभा में एक लिखित जवाब में कहा कि धर्मशाला की विशेष अदालत में दो अधिकारियों पर मुकदमा चल रहा है। बाकी मामलों में जांच चल रही है।

इन अफसरों में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के देश दीपक और आर.एल.बिसोत्रा और भारतीय वन सेवा के ए.के.गुलाटी भी शामिल हैं।

वीरभद्र ने बताया कि राज्य में भ्रष्टाचार पर काबू पाने के लिए कई कदम उठाए गए हैं। इनमें भ्रष्ट सरकारी अफसरों पर कार्रवाई के लिए लोकायुक्त को अधिक अधिकार देना भी शामिल है।

हिमाचल : 25 सरकारी अफसरों के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले Reviewed by on . शिमला, 25 अगस्त (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि राज्य में मौजूदा वर्ष में अभी तक 25 सरकारी अफसरों के खिलाफ भ्रष्टाचार शिमला, 25 अगस्त (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि राज्य में मौजूदा वर्ष में अभी तक 25 सरकारी अफसरों के खिलाफ भ्रष्टाचार Rating:
scroll to top