Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू

हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू

नई दिल्ली, 24 मई (आईएएनएस)। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने मुंबई में शुरू होने वाले हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप टूर्नामेंट के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री के शुरुआत की घोषणा कर दी है।

एआईएफएफ ने गुरुवार को एक प्रेस विज्ञप्ति के जरिए इसकी घोषणा की है।

हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप टूर्नामेंट का आगाज एक जून से हो रहा है। इस टूर्नामेंट के लिए टिकट ‘बुकमाई शो’ वेबसाइट पर उपलब्ध है।

भारतीय फुटबाल टीम इस टूर्नामेंट का आगाज एक जून को ताइवान के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से करेगी। इसके अलावा, इसी दिन केन्या और न्यूजीलैंड के बीच भी मैच खेला जाएगा।

एआईएफएफ के महासचिव कुशल दास ने प्रशंसकों को दिए एक संदेश में कहा, “मुंबई से भारतीय फुटबाल प्रशंसकों द्वारा मिला समर्थन हमेशा ही खास रहा है। सभी के लिए यह टूर्नामेंट फुटबाल के महोत्सव की तरह होगा।”

इसके अलावा, एक संदेश में भारतीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने प्रशंसकों से स्टेडियम आने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि प्रशंसक भारतीय टीम का समर्थन करें।

हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू Reviewed by on . नई दिल्ली, 24 मई (आईएएनएस)। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने मुंबई में शुरू होने वाले हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप टूर्नामेंट के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री के शुरु नई दिल्ली, 24 मई (आईएएनएस)। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने मुंबई में शुरू होने वाले हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप टूर्नामेंट के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री के शुरु Rating:
scroll to top