Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » हेमा मालिनी का ड्राइवर गिरफ्तार

हेमा मालिनी का ड्राइवर गिरफ्तार

जयपुर, 3 जुलाई (आईएएनएस)। राजस्थान के दौसा जिले में गुरुवार रात कार दुर्घटना को अंजाम देने वाले मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद हेमा मालिनी के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दौसा के एक पुलिस अधिकारी ने फोन पर आईएएनएस को बताया, “हमने हेमा मालिनी की कार के ड्राइवर महेश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। वह उत्तर प्रदेश के वृंदावन का रहने वाला है।”

अधिकारी ने कहा कि महेश को लापरवाही से गाड़ी चलाकर जान लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

गुरुवार रात करीब नौ बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-11 पर राजस्थान से 50 किलोमीटर से आगे दौसा के करीब हेमा मालिनी की कार ने विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य कार में टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गईं। कार महेश चला रहा था।

अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि हादसे में दूसरी कार में मौजूद पांच साल की बच्ची की मौत हो गई, जबकि उसके चार अन्य परिचित घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डॉक्टरों ने बताया कि हेमा मालिनी को माथे पर चोट आई हैं। गुरुवार रात उनकी एक सर्जरी हुई। उनका सीटी स्कैन और अन्य जांच करवाई गईं।

फोर्टिस अस्पताल के प्रवक्ता ने कहा, “वह निगरानी में है। आज (शुक्रवार) 11.45 बजे उनका मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा।”

हेमा मालिनी का ड्राइवर गिरफ्तार Reviewed by on . जयपुर, 3 जुलाई (आईएएनएस)। राजस्थान के दौसा जिले में गुरुवार रात कार दुर्घटना को अंजाम देने वाले मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद ह जयपुर, 3 जुलाई (आईएएनएस)। राजस्थान के दौसा जिले में गुरुवार रात कार दुर्घटना को अंजाम देने वाले मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद ह Rating:
scroll to top