Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पश्चिमी संगीत से प्रभावित न हो भारतीय संगीत : नदीम सैफी

पश्चिमी संगीत से प्रभावित न हो भारतीय संगीत : नदीम सैफी

मुंबई, 25 जनवरी (आईएएनएस)। नदीम श्रवण की जोड़ी के नदीम सैफी फिल्म ‘इश्क फॉरएवर’ के जरिए बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। नदीम जहां अपनी वापसी से खुश हैं, वहीं वे बॉलीवुड के निरंतर पश्चिम से प्रभावित होने को लेकर निराश हैं।

सैफी ने एक बयान में कहा, “संगीत के मामले में हम पश्चिम से पूरी तरह प्रभावित हैं और इसलिए आज के संगीत में काफी शोर है। आज बनाए जाने वाले अधिकांश गानों में सुर-ताल की कमी है और हालांकि कुछ गाने अच्छे हैं, लेकिन ऐसे गाने बेहद कम हैं।”

सैफी ने आगे कहा, “मैं संगीतकारों और गीतकारों से अपने काम में भारत के मौलिक संगीत को वापस लाने का आग्रह करूंगा।”

उन्होंने कहा, “मेरे गाने ‘धीरे-धीरे’ का रीमेक बनाया गया है और इसे आज भी पसंद किया जाता है। यह साबित करता है कि आज के युवा भी धुन और अच्छे बोल को पसंद करते हैं। अच्छा हो कि पश्चिमी संगीत हमसे प्रभावित हो, न कि हमारा संगीत पश्विमी संगीत से।”

समीर सिप्पी के निर्देशन में बनी फिल्म में कृष्णा चतुर्वेदी, रूही सिंह, लिजा रे और जावेद जाफरी नजर आएंगे।

फिल्म 19 फरवरी को रिलीज की जाएगी।

पश्चिमी संगीत से प्रभावित न हो भारतीय संगीत : नदीम सैफी Reviewed by on . मुंबई, 25 जनवरी (आईएएनएस)। नदीम श्रवण की जोड़ी के नदीम सैफी फिल्म 'इश्क फॉरएवर' के जरिए बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। नदीम जहां अपनी वापसी से खुश हैं, वहीं वे ब मुंबई, 25 जनवरी (आईएएनएस)। नदीम श्रवण की जोड़ी के नदीम सैफी फिल्म 'इश्क फॉरएवर' के जरिए बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। नदीम जहां अपनी वापसी से खुश हैं, वहीं वे ब Rating:
scroll to top