Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार में सेवानिवृत्त दरोगा को गोली मारी

बिहार में सेवानिवृत्त दरोगा को गोली मारी

बिहारशरीफ , 16 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के नालंदा जिले के बिन्द थाना क्षेत्र में बुधवार को अज्ञात अपराधियों ने एक अवकाश प्राप्त दारोगा (सहायक पुलिस निरीक्षक) को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार अवकाश प्राप्त दारोगा भुवनेश्वर प्रसाद सिंह एक बाइक पर सवार होकर नवादा से बाढ़ न्यायालय में एक मामले में गवाही देने के सिलसिले में जा रहे थे। इस दौरान नवादा चक क्षेत्र में बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने उन्हें रोक कर पहले उनकी पिस्तौल छीन ली और फिर गोली मार दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सिंह घटना के वक्त पुलिस की वर्दी में थे।

नालंदा के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बताया कि सिंह नवादा के टाउन थाना क्षेत्र के नवी नगर गांव के रहने वाले हैं। वे पहले पटना के गांधी मैदान थाना में तैनात थे जहां से वह पिछले साल सेवानिवृत्त भी हुए थे। उन्होंने बताया कि वारदात के दौरान सिंह पुलिस की वर्दी में थे।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस यह जांच कर रही है कि उनसे छीनी गई पिस्तौल जिससे उन पर हमला किया गया वह सर्विस रिवाल्वर थी या फिर लाइसेंसी। पुलिस इसकी भी जांच में जुटी है कि आवकाश प्राप्त होने के बावजूद वह पुलिस वर्दी में कैसे घूम रहे थे।

बिहार में सेवानिवृत्त दरोगा को गोली मारी Reviewed by on . बिहारशरीफ , 16 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के नालंदा जिले के बिन्द थाना क्षेत्र में बुधवार को अज्ञात अपराधियों ने एक अवकाश प्राप्त दारोगा (सहायक पुलिस निरीक्षक) को ग बिहारशरीफ , 16 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के नालंदा जिले के बिन्द थाना क्षेत्र में बुधवार को अज्ञात अपराधियों ने एक अवकाश प्राप्त दारोगा (सहायक पुलिस निरीक्षक) को ग Rating:
scroll to top