Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एशियाई खेल (कुश्ती) : 65 किलोग्राम स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में बजरंग

एशियाई खेल (कुश्ती) : 65 किलोग्राम स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में बजरंग

जकार्ता, 19 अगस्त (आईएएनएस)। पिछले एशियाई खेलों में जीते रजत पदक के रंग को बदलने के लिए इंडोनेशिया आए भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया ने अच्छी शुरुआत कर यहां जारी 18वें एशियाई खेलों में कुश्ती में पुरुषों की 65 किलोग्राम स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

बजरंग ने रविवार को प्री-क्वार्टर फाइनल में उज्बेकिस्तान के पहलवान सिरोजिद्दीन खासानोव को 13-3 से मात दी।

पहले चरण में बजरंग ने अच्छा दांव लगाया और खासानोव को टैकल करते हुए 6-3 से पीछे कर दिया। इसके बाद, दूसरे चरण में भी बजरंग ने अपने प्रतिद्वंद्वी पर पकड़ बनाए रखी और 9-3 से बढ़त बनाई।

आस्ट्रेलिया में आयोजित राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाले बजरंग ने प्रतिद्वंद्वी को वापसी का मौका नहीं दिया और 13-3 से जीत हासिल कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

एशियाई खेल (कुश्ती) : 65 किलोग्राम स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में बजरंग Reviewed by on . जकार्ता, 19 अगस्त (आईएएनएस)। पिछले एशियाई खेलों में जीते रजत पदक के रंग को बदलने के लिए इंडोनेशिया आए भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया ने अच्छी शुरुआत कर यहां जारी 18 जकार्ता, 19 अगस्त (आईएएनएस)। पिछले एशियाई खेलों में जीते रजत पदक के रंग को बदलने के लिए इंडोनेशिया आए भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया ने अच्छी शुरुआत कर यहां जारी 18 Rating:
scroll to top