Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जन सेना ने उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा की

जन सेना ने उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा की

अमरावती, 14 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता पवन कल्याण की जन सेना ने गुरुवार को लोकसभा व विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची घोषित की। जन सेना आंध्र प्रदेश की चुनावी राजनीति में अपनी शुरुआत कर रही है।

अमरावती, 14 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता पवन कल्याण की जन सेना ने गुरुवार को लोकसभा व विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची घोषित की। जन सेना आंध्र प्रदेश की चुनावी राजनीति में अपनी शुरुआत कर रही है।

पार्टी ने दो लोकसभा व 32 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की। पार्टी पहले ही दो लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है।

पवन कल्याण के निर्वाचन क्षेत्र को लेकर असमंजस बरकार है, क्योंकि उनका नाम पहली सूची में सामने नहीं आया।

युवा व सफल स्टार्ट-अप उद्यमी गेडेला श्रीनुबाबू, विशाखापत्तनम से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। जन सेना के राज्य संयोजक चिंताला पार्थसारथी अनकापल्ले लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार हैं।

पार्टी इससे पहले घोषणा कर चुकी है कि ओएनजीसी के कार्यकारी निदेशक डी.एम.आर शेखर व भाजपा के पूर्व विधायक अकुला सत्यनारायण क्रमश: अमलापुरम व राजामुंदरी संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ेंगे।

पूर्व मंत्री रावेल किशोर बाबू गुंटूर जिले के प्रथिपदु निर्वाचन क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

कांग्रेस के पूर्व नेता पी.बालाराजू को जन सेना ने पदेरू से उम्मीदवार बनाया है।

विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष रहे नंदेंदला मनोहर अब तेनाली से चुनाव लड़ेंगे। मनोहर अब जन सेना के प्रमुख नेता हैं।

पार्टी के महासचिव थोटा चंद्रशेखर गुंटूर पश्चिम से चुनाव लड़ेंगे।

पवन कल्याण पहले ही जन सेना के वाम पार्टियों के साथ गठजोड़ की घोषणा कर चुके हैं। हालांकि, अभी औपचारिक रूप से सीट साझेदारी की घोषणा की जानी है।

राज्य की 175 विधानसभा सीटों व लोकसभा की सभी 25 सीटों पर 11 अप्रैल को चुनाव होना है।

जन सेना ने उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा की Reviewed by on . अमरावती, 14 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता पवन कल्याण की जन सेना ने गुरुवार को लोकसभा व विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची घोषित की। जन सेना आंध्र प्रदे अमरावती, 14 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता पवन कल्याण की जन सेना ने गुरुवार को लोकसभा व विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची घोषित की। जन सेना आंध्र प्रदे Rating:
scroll to top