Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पीएसजी ने कावानी का करार 2020 तक बढ़ाया

पीएसजी ने कावानी का करार 2020 तक बढ़ाया

पेरिस, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। फ्रांस के शीर्ष फुटबाल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने एडिंसन कावानी के साथ करार में दो साल की वृद्धि कर दी है।

उरुग्वे के स्ट्राइकर कावानी अब 30 जून, 2020 तक पीएसजी में बने रहेंगे। लीग-1 क्लब ने इसकी घोषणा की।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, नए करार पर हस्ताक्षर के बाद कावानी ने कहा, “मैं अपने करार में विस्तार से काफी खुश हूं। मेरा लक्ष्य हमेशा से इस क्लब में अपने खेल को जारी रखना था।”

क्लब के साथ जुलाई, 2013 में जुड़े कावानी को टीम के इतिहास के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकरों में माना जाता है।

कावानी ने पीएसजी के साथ अब तक खेले गए 192 मैचों में 125 गोल दागे हैं। पीएसजी के साथ कावानी ने 11 खिताब जीते हैं, जिसमें एक लीग-1 ट्रॉफी, दो फ्रेंच कप खिताब, चार फ्रेंच लीग कप और दो ट्रॉफीस देस चैम्पियंस खिताब शामिल हैं।

कावानी ने कहा कि क्लब में उसके सभी लक्ष्यों को हासिल करने की क्षमता है और आने वाले सत्रों में क्लब के खिलाड़ी और भी महत्वाकांक्षी होंगे।

पीएसजी ने कावानी का करार 2020 तक बढ़ाया Reviewed by on . पेरिस, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। फ्रांस के शीर्ष फुटबाल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने एडिंसन कावानी के साथ करार में दो साल की वृद्धि कर दी है।उरुग्वे के स्ट्राइ पेरिस, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। फ्रांस के शीर्ष फुटबाल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने एडिंसन कावानी के साथ करार में दो साल की वृद्धि कर दी है।उरुग्वे के स्ट्राइ Rating:
scroll to top