Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » बीमारी की वजह से रीटा ओरा ने ब्रिस्टल संगीत कार्यक्रम रद्द किया

बीमारी की वजह से रीटा ओरा ने ब्रिस्टल संगीत कार्यक्रम रद्द किया

लंदन, 20 मई (आईएएनएस)। ब्रिटिश गायिका रीटा ओरा को ब्रिस्टल में होने वाले अपने संगीत कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा है। चिकित्सकों की सलाह पर उन्होंने ऐसा किया।

वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, रीटा (27) ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी और लंदन में प्रस्तुति देने के कुछ घंटे बाद फिर ट्विटर पर शनिवार को एक वीडियो पोस्ट कर कार्यक्रम रद्द करने पर माफी मांगी।

उन्होंने लंदन के ओ2 ब्रिक्सटन एकेडमी में 18 मई को कार्यक्रम पेश किया और वह 19 मई को ब्रिस्टल में एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए तैयार थीं।

अपनी बीमारी के बारे में विस्तार से कुछ बताए बिना रीटा ने कार्यक्रम का टिकट खरीदने वाले दर्शकों से माफी मांगी। वीडियो में वह बीमारी के चलते बहुत कमजोर नजर आ रही हैं और उनकी आवाज भी भारी थी।

वीडियो में उन्होंने कहा, “मैं माफी मांगती हूं और दुखी हूं, मुझे घृणा, बेहद घृणा हो रही है यह कहते हुए कि ब्रिस्टल में होने वाले शो को मुझे रद्द करना पड़ रहा है क्योंकि सभी चिकित्सकों ने मुझसे कहा है कि कार्यक्रम पेश करना जोखिम लेना होगा और मुझे आराम करने की सलाह दी है।”

गायिका ने कहा कि उन्हें उन लोगों के लिए अफसोस है जिन्होंने टिकट खरीदा था। वह 10 दिन बाद 29 मई को ब्रिस्टल में अपना शो करेंगी। उन्होंने टिकट खरीदने वाले प्रशंसकों से वादा किया कि उन लोगों को उनका शो देखने को मिलेगा और कहा कि वह उनसे बेहद प्यार करती हैं।

बीमारी की वजह से रीटा ओरा ने ब्रिस्टल संगीत कार्यक्रम रद्द किया Reviewed by on . लंदन, 20 मई (आईएएनएस)। ब्रिटिश गायिका रीटा ओरा को ब्रिस्टल में होने वाले अपने संगीत कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा है। चिकित्सकों की सलाह पर उन्होंने ऐसा किया।वेबस लंदन, 20 मई (आईएएनएस)। ब्रिटिश गायिका रीटा ओरा को ब्रिस्टल में होने वाले अपने संगीत कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा है। चिकित्सकों की सलाह पर उन्होंने ऐसा किया।वेबस Rating:
scroll to top