Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » अकरम ने पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों की आलोचना की

अकरम ने पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों की आलोचना की

लाहौर, 9 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कोच पद के लिए आवेदन देने से इनकार करने वाले पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों की आलोचना की है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कोच पद के लिए आवेदनों की छानबीन कर इनमें से कुछ नाम सुझाने के लिए एक समिति का गठन किया था। अकरम इसके सदस्य थे।

भारत में हुए टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट के बाद वकार यूनुस ने कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद पीसीबी ने दक्षिण अफ्रीका और आस्ट्रेलिया के पूर्व कोच मिकी आर्थर को देश की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का नया कोच नियुक्त किया है।

वेबसाइट ‘स्पोर्ट24 डॉट को डॉट जा’ की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों मोहसिन खान और आकिब जावेद ने पीसीबी द्वारा टीम के कोच की खोज के लिए नियुक्त समिति को साक्षात्कार देने से मना कर दिया था।

मोहसिन थोड़े समय के लिए 2012 में पाकिस्तान के कोच बने थे। उन्होंने कहा कि वह समिति को अपना आवेदन नहीं देंगे, क्योंकि समिति में मौजूद खिलाड़ी उनके जूनियर हैं। जबकि, आकिब ने यह सोच कर आवेदन देने से इनकार कर दिया कि समिति किसी भी कीमत पर विदेशी कोच को नियुक्त करने की इच्छुक है।

नए कोच के लिए पीसीबी द्वारा गठित समिति के सदस्य रहे अकरम ने ‘जियो न्यूज’ को बताया, “यह किस तरह की सोच और रवैया है।”

अकरम ने कहा, “एक पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि मैं सीधे चेयरमैन से बात करूंगा और आवेदन दूंगा। जब आप इस तरह की सोच रखते हैं, तो आपसे कोई कैसे अच्छे काम की उम्मीद कर सकता है।”

अकरम ने पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों की आलोचना की Reviewed by on . लाहौर, 9 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कोच पद के लिए आवेदन देने से इनकार करने वाले पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों की आलोचना की है। पाकिस् लाहौर, 9 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कोच पद के लिए आवेदन देने से इनकार करने वाले पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों की आलोचना की है। पाकिस् Rating:
scroll to top