Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » अतिक्रमण के खिलाफ अभियान, सैकड़ों ठंड से ठिठुरने को मजबूर

अतिक्रमण के खिलाफ अभियान, सैकड़ों ठंड से ठिठुरने को मजबूर

नई दिल्ली, 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। पश्चिमी दिल्ली में अतिक्रमण के खिलाफ चलाए गए अभियान के कारण झुग्गियों में रहने वाले सैकड़ों लोगों को रात भर ठिठुरती ठंड में गुजारने को मजबूर होना पड़ा और इस बीच एक बच्चे की मौत पर अभी भी रहस्य बना हुआ है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शनिवार दोपहर के करीब शकूर बस्ती में रेलवे की भूमि पर हुए अतिक्रमण के खिलाफ अभियान शुरू होने से पहले ही कपड़े के ढेर में दबकर बच्चे की मौत हो गई।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, “रेलवे ने शनिवार को बेहद सर्द मौसम में 500 झुग्गियां ढहाईं। एक बच्चे की मौत हो गई। ईश्वर उन्हें कभी माफ नहीं करेगा।”

अरविंद ने रविवार तड़के दो बजे अतिक्रमण स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

अरविंद ने कहा, “अतिक्रमण अभियान के दौरान राहत कार्य न किए जाने के कारण दो परगनाधिकारियों (एसडीएम) और एक एसई को राहत कार्य न किए जाने के कारण निलंबित कर दिया।”

पुलिस उपायुक्त पुष्पेंद्र कुमार ने कहा कि झुग्गियां नहीं ढहाई गईं, बल्कि रेलवे द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया था।

अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, “यह रेलवे की भूमि अतिक्रमण के खिलाफ चलाया गया अभियान था..न कि झुग्गियों को ढहाने का अभियान था।”

अतिक्रमण के खिलाफ अभियान, सैकड़ों ठंड से ठिठुरने को मजबूर Reviewed by on . नई दिल्ली, 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। पश्चिमी दिल्ली में अतिक्रमण के खिलाफ चलाए गए अभियान के कारण झुग्गियों में रहने वाले सैकड़ों लोगों को रात भर ठिठुरती ठंड में गुज नई दिल्ली, 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। पश्चिमी दिल्ली में अतिक्रमण के खिलाफ चलाए गए अभियान के कारण झुग्गियों में रहने वाले सैकड़ों लोगों को रात भर ठिठुरती ठंड में गुज Rating:
scroll to top