Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाए जाएं : शिवराज

अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाए जाएं : शिवराज

भोपाल, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक संयुक्त सम्मेलन में बुधवार को राज्य में अपराधियों, गुंडों और माफिया तस्करों के खिलाफ सघन अभियान चलाने के निर्देश दिए।

राजधानी के नर्मदा भवन में चल रहे दो-दिवसीय सम्मेलन के दूसरे दिन उन्होंने अफसरों से कहा, “बेटियों और महिलाओं के लिए प्रदेश को सबसे सुरक्षित प्रदेश बनाएं। जनता की सेवा और प्रदेश के विकास के लिए जुटकर काम करें। आम जनता की जिंदगी में बदलाव लाने के लिए काम करें।”

उन्होंने कहा, “अवांछित गतिविधियों पर कड़ी नजर रखें। किसी भी कीमत पर आतंकवाद से जुड़ी गतिविधियों को पनपने नहीं दें। जेलों की सुरक्षा पर कड़ी निगरानी रखें। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक सुनिश्चित करें कि बिना अनुमति के नए धार्मिक स्थल न बनें। समाज को बांटने वाली प्रवृत्तियों को रोकें। नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में जन-कल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन कर लोगों को लाभ दिलाएं।”

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, “सायबर आतंकवाद से निपटने के लिए पुलिस सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के साथ मिलकर उन्नत प्रौद्योगिकी की व्यवस्था करें। सायबर अपराधों के संबंध में लोगों में जागरूकता लाएं। सैन्य संस्थानों से समन्वय रखें। हवाई पट्टियों की सुरक्षा के पर्याप्त प्रबंध करें।”

अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाए जाएं : शिवराज Reviewed by on . भोपाल, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक संयुक्त सम्मेलन में बुधवार को राज्य में अपराधियो भोपाल, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक संयुक्त सम्मेलन में बुधवार को राज्य में अपराधियो Rating:
scroll to top