Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » अबु धाबी में 150वें एफ-1 रेस में उतरेगी फोर्स इंडिया

अबु धाबी में 150वें एफ-1 रेस में उतरेगी फोर्स इंडिया

अबु धाबी, 23 नवंबर (आईएएनएस)। अबु धाबी में इसी सप्ताहांत पर होने वाला एफ1 रेस एकमात्र भारतीय एफ1 टीम फोर्स इंडिया के लिए खास रहेगा, क्योंकि फोर्स इंडिया के लिए यह 150वीं एफ-1 रैली होगी।

फोर्स इंडिया टीम 2008 में एफ1 पदार्पण के बाद से अब तक 149 एफ1 रैलियों में हिस्सा ले चुकी है।

भारतीय उद्यमी विजय माल्या के स्वामित्व वाली फोर्स इंडिया अब तक तीन बार पोडियम फिनिश और एक बार पोल पोजिशन हासिल करने में सफल रही है।

बेल्जियम ग्रांप्री.-2009 में फोर्स इंडिया ने एकमात्र पोल पोजिशन और सर्वश्रेष्ठ फिनिश हासिल किया। फोर्स इंडिया के लिए इस रैली में इटली के गियाकार्लो फिशिचेला ने पहले स्थान के साथ रेस शुरू की और रेस में दूसरा स्थान हासिल किया।

माल्या ने सोमवार को कहा, “चैम्पियनशिप में पांचवें स्थान के साथ अबु धाबी ग्रांप्री. में प्रवेश फोर्स इंडिया टीम के लिए खुशी की बात है। इससे स्पष्ट है कि हम सत्र के अंतिम सप्ताहांत में बिना किसी दबाव के उतरेंगे और हमारे पास गंवाने के लिए कुछ है भी नहीं। हमारा ध्यान रेस का लुत्फ उठाना और बेहतर प्रदर्शन के साथ सत्र का समापन करना होगा।”

अबु धाबी में 150वें एफ-1 रेस में उतरेगी फोर्स इंडिया Reviewed by on . अबु धाबी, 23 नवंबर (आईएएनएस)। अबु धाबी में इसी सप्ताहांत पर होने वाला एफ1 रेस एकमात्र भारतीय एफ1 टीम फोर्स इंडिया के लिए खास रहेगा, क्योंकि फोर्स इंडिया के लिए अबु धाबी, 23 नवंबर (आईएएनएस)। अबु धाबी में इसी सप्ताहांत पर होने वाला एफ1 रेस एकमात्र भारतीय एफ1 टीम फोर्स इंडिया के लिए खास रहेगा, क्योंकि फोर्स इंडिया के लिए Rating:
scroll to top