Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अमी बेरा ने दिया दो भारतीय-अमेरिकी महिलाओं को समर्थन

अमी बेरा ने दिया दो भारतीय-अमेरिकी महिलाओं को समर्थन

वाशिंगटन, 4 मार्च (आईएएनएस)। अमेरिकी प्रतिनिधि सभा में भारतीय मूल के एकमात्र सदस्य अमी बेरा ने वर्मोट एवं वाशिंगटन राज्य से चुनाव लड़ रहीं भारतीय मूल की दो अमेरिकी महिलाओं को समर्थन देने की घोषणा की है।

बेरा ने वर्मोट में लेफ्टिनेंट गवर्नर पद की उम्मीदवार केशा राम और वाशिंगटन राज्य के सातवें संसदीय जिले से कांग्रेस का चुनाव लड़ रहीं प्रमिला जयपाल का समर्थन किया है।

बेरा ने एशियाई अमेरिकी एवं प्रशांत महासागरीय द्वीपवासी (एएपीआई) समुदाय के लिए 2016 के चुनाव की ऐतिहासिक प्रकृति पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि प्रशासन चलाने के लिए एएपीआई समुदाय की और महिलाओं तथा और अधिक सदस्यों की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि केशा और प्रमिला दोनों अगली पीढ़ी के नेताओं का प्रतिनिधित्व करती हैं। उनका ध्यान अपने समुदाय की सेवा करना और प्रगतिशील मूल्यों के जरिये अपने से कम उम्र की महिलाओं के समक्ष एक सशक्त उदाहरण पेश करने पर केंद्रित है।

इस पर केशा ने कहा, “मैं बेरा का समर्थन पाकर रोमांचित हूं। मैं वैसे उपायों के लिए काम करती रहूंगी जो हमारे समुदाय को आगे चलकर सहायता कर सके। ”

उन्होंने कहा, “एएपीआई समुदाय के एक अन्य सदस्य का समर्थन मिलना अत्यंत महत्वपूर्ण है। मैं समस्याओं के समाधान के लिए लड़ती रहूंगी आर ऐसे निवेश करूंगी जिससे अर्थव्यवस्था विकसित हो और वर्मोट के निवासियों के लिए अवसर पैदा हों। ”

दूसरी ओर सांसद बनने के लिए मैदान में उतरीं प्रमिला जयपाल ने कहा, “अपने समुदाय की लगभग तीन दशकों तक सेवा करने के बाद एक उम्मीदवार के रूप में बेरा का समर्थन पाकर मैं गौरवान्वित हूं। मैं उनसे संसद में मिलने की आशा करती हूं। “

अमी बेरा ने दिया दो भारतीय-अमेरिकी महिलाओं को समर्थन Reviewed by on . वाशिंगटन, 4 मार्च (आईएएनएस)। अमेरिकी प्रतिनिधि सभा में भारतीय मूल के एकमात्र सदस्य अमी बेरा ने वर्मोट एवं वाशिंगटन राज्य से चुनाव लड़ रहीं भारतीय मूल की दो अमेर वाशिंगटन, 4 मार्च (आईएएनएस)। अमेरिकी प्रतिनिधि सभा में भारतीय मूल के एकमात्र सदस्य अमी बेरा ने वर्मोट एवं वाशिंगटन राज्य से चुनाव लड़ रहीं भारतीय मूल की दो अमेर Rating:
scroll to top