Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अमेरिका में मारे गए छात्र के शव को वापस लाएगी तेलंगाना सरकार

अमेरिका में मारे गए छात्र के शव को वापस लाएगी तेलंगाना सरकार

हैदराबाद, 8 जुलाई (आईएएनएस)। अमेरिका में संदिग्ध लुटेरे द्वारा गोली मारकर मौत के घाट उतारे गए भारतीय छात्र शरत कोपू के शव को वापस लाने के लिए तेलंगाना सरकार इंतजाम करेगी। राज्य के एक मंत्री ने रविवार को इस बात की जानकारी दी।

यूनिवर्सिटी आफ मिसौरी-कंसास के 26 वर्षीय छात्र की मिसौरी राज्य के कंसास शहर स्थित एक रेस्तरां में शुक्रवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

तेलंगाना के एनआरआई मामलों के मंत्री के.टी. रामाराव अपने कैबिनेट साथी काडियम श्रीहरी और टी. श्रीनिवास यादव के साथ रविवार को हैदराबाद के अमीरपेट स्थित कोपू के घर पहुंचे और परिवार के सदस्यों को सांतवना दी।

रामाराव ने बाद में संवाददाताओं को बताया कि सरकार दो दिन के भीतर शव को हैदराबाद वापस लाने के लिए सभी खर्चो को वहन करेगी।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार विदेश मंत्रालय और अमेरिका में भारतीय दूतावास के संपर्क में है।

मंत्री ने कहा कि अगर कोपू के परिवार के सदस्य अमेरिका जाकर शव लाना चाहते हैं तो सरकार उनकी यात्रा के लिए भी सभी जरूरी इंतजाम करेगी।

कोपू वारंगल शहर के रहने वाले थे। उनका परिवार फिलहाल हैदराबाद में रहता है। वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे और अपनी उच्च शिक्षा के लिए वह जनवरी में अमेरिका गए थे।

कंसास शहर की पुलिस ने गोलीबारी से कुछ देर पहले रेस्तरां के भीतर संदिग्ध का एक छोटा सा वीडियो जारी किया है। साथ ही पुलिस ने उसकी पहचान के लिए समुदाय से सहायता करने के लिए कहा है।

अमेरिका में मारे गए छात्र के शव को वापस लाएगी तेलंगाना सरकार Reviewed by on . हैदराबाद, 8 जुलाई (आईएएनएस)। अमेरिका में संदिग्ध लुटेरे द्वारा गोली मारकर मौत के घाट उतारे गए भारतीय छात्र शरत कोपू के शव को वापस लाने के लिए तेलंगाना सरकार इंत हैदराबाद, 8 जुलाई (आईएएनएस)। अमेरिका में संदिग्ध लुटेरे द्वारा गोली मारकर मौत के घाट उतारे गए भारतीय छात्र शरत कोपू के शव को वापस लाने के लिए तेलंगाना सरकार इंत Rating:
scroll to top