Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अमेरिका : विमान में सवार शख्स के पास बंदूक, सुरक्षा जांच पर सवाल

अमेरिका : विमान में सवार शख्स के पास बंदूक, सुरक्षा जांच पर सवाल

वाशिंगटन, 14 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिका से जापान जाने के लिए विमान में सवार एक यात्री के पास बंदूक थी लेकिन हवाईअड्डे पर सुरक्षा जांच में वह डिटेक्ट नहीं हो पाई।

अमेरिकी परिवहन सुरक्षा प्रशासन (टीएसए) ने शनिवार को जारी बयान में कहा, “टीएसए की मानक प्रक्रियाओं का पालन नहीं किया गया और एक यात्री हार्टस्फील्ड जैक्सन अटलांटा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर तीन जनवरी की सुबह बंदूक के साथ टीएसए की मानक स्क्रीनिंग से बिना किसी बाधा के गुजर गया।

डेल्टा एयरलाइंस ने सीएनएन को एक बयान जारी करते हुए कहा कि ग्राहक के खुलासे पर विमानन कंपनी ने टीएसए को इस घटना की जानकारी दी।

सुरक्षा का यह उल्लंघन अमेरिका में आंशिक सरकारी कामबंदी के दो सप्ताह के दौरान ही हुआ है। इस दौरान टीएसए के एजेंट काम तो कर रहे हैं लेकिन उन्हें वेतन नहीं मिल रहा है।

अमेरिका : विमान में सवार शख्स के पास बंदूक, सुरक्षा जांच पर सवाल Reviewed by on . वाशिंगटन, 14 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिका से जापान जाने के लिए विमान में सवार एक यात्री के पास बंदूक थी लेकिन हवाईअड्डे पर सुरक्षा जांच में वह डिटेक्ट नहीं हो पाई।अ वाशिंगटन, 14 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिका से जापान जाने के लिए विमान में सवार एक यात्री के पास बंदूक थी लेकिन हवाईअड्डे पर सुरक्षा जांच में वह डिटेक्ट नहीं हो पाई।अ Rating:
scroll to top