Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » अमेरिकी ओपन में जल्द हारना निराशाजनक : मरे

अमेरिकी ओपन में जल्द हारना निराशाजनक : मरे

न्यूयार्क, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। तीसरी विश्व वरीयता प्राप्त ब्रिटिश टेनिस स्टार एंडी मरे ने कहा है कि अमेरिकी ओपन में चौथे दौर से ही हारकर बाहर होना उनके लिए निराशाजनक है।

मरे को दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन ने मंगलवार को अमेरिकी ओपन के प्री क्वार्टर फाइनल में हरा दिया।

अमेरिकी ओपन-2010 के बाद से मरे पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश करने में असफल रहे हैं।

एंडरसन ने मरे को चार घंटे 18 मिनट तक चले मैराथन मुकाबले में 7-6(7-5), 6-3, 6-7(2-7), 7-6(7-0) से हराया।

मैच के बाद मरे ने कहा, “निश्चित तौर पर यह एक निराशाजनक हार रही। वर्षो की मेहनत से हासिल एकाग्रता मैंने गंवा दी। हारने हमेशा कठिन होता है।”

मरे ने कहा, “वह (एंडरसन) शानदार खिलाड़ी है। उसने आम दिनों से कहीं शानदार अंदाज में सर्विस की। मैं दो सेट से पीछे चल रहा था। उसके बाद मैंने संघर्ष किया और तीसरा सेट जीतने में सफलता पाई। मैंने आखिर तक जिस तरह मुकाबला किया उससे मैं खुश हूं।”

अमेरिकी ओपन में जल्द हारना निराशाजनक : मरे Reviewed by on . न्यूयार्क, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। तीसरी विश्व वरीयता प्राप्त ब्रिटिश टेनिस स्टार एंडी मरे ने कहा है कि अमेरिकी ओपन में चौथे दौर से ही हारकर बाहर होना उनके लिए निर न्यूयार्क, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। तीसरी विश्व वरीयता प्राप्त ब्रिटिश टेनिस स्टार एंडी मरे ने कहा है कि अमेरिकी ओपन में चौथे दौर से ही हारकर बाहर होना उनके लिए निर Rating:
scroll to top