Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » आंध्र ने 2 लाख करोड़ रुपये के एमओयू पर हस्ताक्षर किए

आंध्र ने 2 लाख करोड़ रुपये के एमओयू पर हस्ताक्षर किए

विशाखापत्तनम, 11 जनवरी (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश सरकार ने तीन दिवसीय सीआईआई साझेदारी सम्मेलन के प्रथम दिन रविवार को यहां 1.95 लाख करोड़ रुपये निवेश के लिए 32 कंपनियों के साथ सहमति समझौतों (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी।

इस निवेश से करीब 95 हजार लोगों को नौकरी मिल सकती है।

ऊर्जा क्षेत्र में ही अकेले 1.55 लाख करोड़ रुपये के 22 एमओयू पर हस्ताक्षर किए गए। इनके तहत प्रस्तावित बिजली घरों से 17,472 मेगावाट बिजली पैदा होगी।

राज्य सरकार ने अनिल अंबानी के रिलायंस समूह के साथ भी 5,000 करोड़ रुपये निवेश के साथ एक जहाजरानी निर्माण संयंत्र की स्थापना के लिए हस्ताक्षर किए हैं।

राज्य सरकार ने भारत फोर्ज के साथ नेल्लौर जिले में 1,200 करोड़ रुपये में एक एकीकृत वाहन उपकरण पार्क की स्थापना के लिए एक एमओयू पर हस्ताक्षर किए हैं।

आंध्र ने 2 लाख करोड़ रुपये के एमओयू पर हस्ताक्षर किए Reviewed by on . विशाखापत्तनम, 11 जनवरी (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश सरकार ने तीन दिवसीय सीआईआई साझेदारी सम्मेलन के प्रथम दिन रविवार को यहां 1.95 लाख करोड़ रुपये निवेश के लिए 32 कंपन विशाखापत्तनम, 11 जनवरी (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश सरकार ने तीन दिवसीय सीआईआई साझेदारी सम्मेलन के प्रथम दिन रविवार को यहां 1.95 लाख करोड़ रुपये निवेश के लिए 32 कंपन Rating:
scroll to top