Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » आईएएनएस के पत्रकार ने जीता प्रेस परिषद पुरस्कार

आईएएनएस के पत्रकार ने जीता प्रेस परिषद पुरस्कार

नई दिल्ली, 4 नवंबर (आईएएनएस)। इंडो एशियन न्यूज सर्विस (आईएएनएस) के त्रिपुरा के ब्यूरो प्रमुख सुजीत चक्रवर्ती ने ग्रामीण पत्रकारिता व विकासात्मक रिपोर्टिग के लिए इस साल का भारतीय प्रेस परिषद का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है।

प्रेस परिषद की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, यह पुरस्कार चक्रवर्ती व केरल के मातृभूमि समाचार पत्र के विनॉय मैथ्यू ने संयुक्त रूप से जीता।

खोजी पत्रकारिता के लिए ‘मिड डे’ समाचार पत्र के शरद व्यास, जबकि एकल समाचार तस्वीर श्रेणी में प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (पीटीआई) के शाबाज खान ने फोटो पत्रकारिता का पुरस्कार जीता है।

बयान के मुताबिक, फोटो फीचर श्रेणी का पुरस्कार ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ से ताशी ने जीता है।

बेस्ट न्यूजपेपर आर्ट कवरिंग कार्टून्स, कैरिकेचर एंड इलस्ट्रेशन की श्रेत्री में ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ के सी.आर.शशि कुमार ने पुरस्कार जीता है।

राष्ट्रीय प्रेस दिवस के मौके पर 16 नवंबर को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी पुरस्कारों का वितरण करेंगे।

बयान के मुताबिक, प्रेस परिषद नैतिक व जिम्मेदार पत्रकारिता को प्रोत्साहित करने के लिए पुरस्कार प्रदान करता है।

आईएएनएस के पत्रकार ने जीता प्रेस परिषद पुरस्कार Reviewed by on . नई दिल्ली, 4 नवंबर (आईएएनएस)। इंडो एशियन न्यूज सर्विस (आईएएनएस) के त्रिपुरा के ब्यूरो प्रमुख सुजीत चक्रवर्ती ने ग्रामीण पत्रकारिता व विकासात्मक रिपोर्टिग के लिए नई दिल्ली, 4 नवंबर (आईएएनएस)। इंडो एशियन न्यूज सर्विस (आईएएनएस) के त्रिपुरा के ब्यूरो प्रमुख सुजीत चक्रवर्ती ने ग्रामीण पत्रकारिता व विकासात्मक रिपोर्टिग के लिए Rating:
scroll to top