Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईएसएल : डायनामोज बाहर, गोवा पहुंची फाइनल में

आईएसएल : डायनामोज बाहर, गोवा पहुंची फाइनल में

मडगाव, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। एफसी गोवा ने मंगलवार को अपने घरेलू मैदान पर हुए दूसरे चरण के सेमीफाइनल में 3-0 से हराकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे संस्करण के फाइनल में प्रवेश कर लिया।

पहले चरण का मैच गोवा को 0-1 से गंवाना पड़ा था, लेकिन डायनामोज पहले मैच में मिली बढ़त का लाभ नहीं उठा सके और उन्हें इस हार के साथ ही टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

मंगलवार को हुए मैच में गोवा के लिए स्पेन के मिडफील्डर जोफ्रे मात्यू ने 11वें मिनट में, ब्राजीलियाई स्ट्राइकर राफेल कोएल्हो ने 27वें मिनट में और नाइजीरियाई स्ट्राइकर डूडू ओमागबेमी ने 84वें मिनट में एक-एक गोल किए।

गोवा को फाइनल में गत चैम्पियन एटलेटिको डी कोलकाता और चेन्नइयन एफसी के बीच सेमीफाइनल के विजेता से भिड़ना होगा, जो 20 दिसंबर को खेला जाएगा।

गोवा पिछले वर्ष आईएसएल के पहले संस्करण में भी सेमीफाइनल तक पहुंचने में सफल रहा था।

गोवा ने मंगलवार को मैच में बेहद आक्रामक शुरुआत की और 11वें मिनट में जोफ्रे के गोल की बदौलत पहले चरण के मैच में रहे गोल अंतर को पाट लिया।

इस दौरान दोनों टीमों के कोच बेहद तनाव में नजर आए और मैदान पर भी दोनों टीमों के बीच बेहद कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिला।

गोवा हालांकि मध्यांतर तक 2-0 की बढ़त हासिल करने में सफल रहा।

मध्यांतर के बाद शुरुआत में तो डायनामोज ने थोड़ी ऊर्जा दिखाई, लेकिन समापन की ओर बढ़ते-बढ़ते उनमें निराशा साफ झलकने लगी।

डायनामोज की शिथिलता का फायदा उठाते हुए आखिरी समय में डूडू ने अपनी टीम के लिए तीसरा गोल कर दिया।

आईएसएल : डायनामोज बाहर, गोवा पहुंची फाइनल में Reviewed by on . मडगाव, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। एफसी गोवा ने मंगलवार को अपने घरेलू मैदान पर हुए दूसरे चरण के सेमीफाइनल में 3-0 से हराकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे संस्करण क मडगाव, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। एफसी गोवा ने मंगलवार को अपने घरेलू मैदान पर हुए दूसरे चरण के सेमीफाइनल में 3-0 से हराकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे संस्करण क Rating:
scroll to top