Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईएसएल-4 : आज घर में एटीके को हराना चाहेगा नार्थईस्ट एफसी

आईएसएल-4 : आज घर में एटीके को हराना चाहेगा नार्थईस्ट एफसी

गुवाहाटी, 12 जनवरी (आईएएनएस)। अपने नए तकनीकी निदेशक अवराम ग्रांट की देखरेख में भले ही नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने एफसी गोवा को हराते हुए अपने घर में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन की पहली जीत दर्ज की, लेकिन आज दो बार के चैम्पियन एटीके को हराने के लिए उसे अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

चौथे सीजन के नौवें राउंड के मुकाबले में आज एटीके और नार्थईस्ट युनाइटेड का सामना इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में होगा।

एटीके ने आठ में से सिर्फ दो मैच जीते हैं और 10 टीमों की तालिका में वह आठवें स्थान पर है। दूसरी ओर, नार्थईस्ट को भी आठ में से दो मैचों में जीत मिली है और वह सात अंकों के साथ नौवें स्थान पर है।

इसी बीच चेल्सी के पूर्व मैनेजर ग्रांट यह देखना चाहेंगे कि एफसी गोवा के खिलाफ शानदार खेल दिखाने वाली उनकी टीम का अगले मैच में क्या एटीट्यूड होता है। ग्रांट देखना चाहेंगे कि लगातार चार मैचों में हार के बाद जीत हासिल करने वाली उनकी टीम इस मैच को किस नजरिए से देख रही है। एटीके पर जीत के साथ नार्थईस्ट की टीम तालिका में उससे ऊपर निकल जाएगी और यह इस टीम के लिए काफी प्रेरणादायी होगा।

भले ही नार्थईस्ट के पास मेसी और रोनाल्डो जैसे खिलाड़ी न हों लेकिन उसने एफसी गोवा जैसी मजबूत टीम को हराते हुए यह साबित किया है कि अगर मन में ठान लिया जाए तो किसी भी टीम को हराया जा सकता है। ऐसे में तो एटीके को शुक्रवार को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

आईएसएल-4 : आज घर में एटीके को हराना चाहेगा नार्थईस्ट एफसी Reviewed by on . गुवाहाटी, 12 जनवरी (आईएएनएस)। अपने नए तकनीकी निदेशक अवराम ग्रांट की देखरेख में भले ही नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने एफसी गोवा को हराते हुए अपने घर में हीरो इंडियन गुवाहाटी, 12 जनवरी (आईएएनएस)। अपने नए तकनीकी निदेशक अवराम ग्रांट की देखरेख में भले ही नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने एफसी गोवा को हराते हुए अपने घर में हीरो इंडियन Rating:
scroll to top