Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » आईएस समर्थकों ने आस्ट्रेलियाई हवाईअड्डे की वेबसाइट हैक की

आईएस समर्थकों ने आस्ट्रेलियाई हवाईअड्डे की वेबसाइट हैक की

सिडनी, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। इस्लामिक स्टेट (आईएस) के कथित समर्थकों के एक गिरोह ने आस्ट्रेलियाई द्वीप तस्मानिया के हॉबर्ट अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे की वेबसाइट हैक कर ली और जेहादियों के समर्थन में एक संदेश उस पर पोस्ट कर दिया।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, पुलिस को इस मामले की जानकारी सबसे पहले मिली, जिसके बाद वेबसाइट को रविवार सुबह बंद कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि वेबसाइट पर हैकरों ने जो संदेश डाला था, उसमें हवाई अड्डे या उड़ानों को किसी प्रकार की धमकी नहीं दी गई थी।

समाचार-पत्र ‘सिडनी मार्निग हेराड’ की रिपोर्ट के मुताबिक, तस्मानिया पुलिस ने एक बयान में कहा, “जांच में पता लगा है कि 2014 के अंत से यही संदेश दुनियाभर की हजारों वेबसाइटों पर नजर आ चुका है।”

बेवसाइट पर डाला गया संदेश अब भी इंटरनेट पर अन्य वेबसाइटों पर देखा जा सकता है। हालांकि हवाईअड्डे की वेबसाइट सोमवार को भी बंद रही।

आईएस समर्थकों ने आस्ट्रेलियाई हवाईअड्डे की वेबसाइट हैक की Reviewed by on . सिडनी, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। इस्लामिक स्टेट (आईएस) के कथित समर्थकों के एक गिरोह ने आस्ट्रेलियाई द्वीप तस्मानिया के हॉबर्ट अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे की वेबसाइट हैक सिडनी, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। इस्लामिक स्टेट (आईएस) के कथित समर्थकों के एक गिरोह ने आस्ट्रेलियाई द्वीप तस्मानिया के हॉबर्ट अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे की वेबसाइट हैक Rating:
scroll to top