Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » आईपीएल के सभी कैरेबियाई खिलाड़ियों से मिलना चाहते हैं सिमंस

आईपीएल के सभी कैरेबियाई खिलाड़ियों से मिलना चाहते हैं सिमंस

पोर्ट ऑफ स्पेन (त्रिनिदाद), 25 मई (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के नवनियुक्त कोच फिल सिमंस टेस्ट क्रिकेट पर विचार-विमर्श के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण में हिस्सा लेने वाले सभी कैरेबियाई खिलाड़ियों से मिलना चाहते हैं।

समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार, सिमंस ड्वायन ब्रावो, सुनील नरेन, लंडल सिमंस, आंद्रे रसेल और कीरन पोलार्ड से कैरेबियाई टीम में उनकी वापसी की संभावना पर बात करना चाहते हैं।

आईपीएल का रविवार को समापन हो गया और पूरे सत्र के दौरान विभिन्न टीमों के लिए खेलने वाले कैरेबियाई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और जल्द ही उनके भारत से वेस्टइंडीज लौटने की उम्मीद है।

सिमंस ने कहा, “मैं उनके साथ अपने और चयनकर्ताओं के विचार पर चर्चा करना चाहता हूं कि वेस्टइंडीज का टेस्ट भविष्य कैसा हो और वे कैसे उसके अनुकूल साबित हो सकते हैं। तब तक मैं किसी को टीम में शामिल या बाहर नहीं कर सकता।”

गौरतलब है कि ब्रावो और सिमंस ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है, जबकि पोलार्ड ने इसी वर्ष प्रथम श्रेणी क्रिकेट से अनिश्चित काल की छुट्टी ले ली है।

रसेल ने भी संकेत दिया है कि वह कई दिनों तक चलने वाले क्रिकेट के लिए शारीरिक तौर पर योग्य नहीं रह गए हैं तथा करिश्माई स्पिन गेंदबाज नरेन को उनकी संदिग्ध गेंदबाजी ऐक्शन का कारण टीम से बाहर रखा गया है।

आईपीएल के सभी कैरेबियाई खिलाड़ियों से मिलना चाहते हैं सिमंस Reviewed by on . पोर्ट ऑफ स्पेन (त्रिनिदाद), 25 मई (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के नवनियुक्त कोच फिल सिमंस टेस्ट क्रिकेट पर विचार-विमर्श के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पोर्ट ऑफ स्पेन (त्रिनिदाद), 25 मई (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के नवनियुक्त कोच फिल सिमंस टेस्ट क्रिकेट पर विचार-विमर्श के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) Rating:
scroll to top