Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » आने वाला वक्त लघु धारावाहिकों का : करणवीर बोहरा

आने वाला वक्त लघु धारावाहिकों का : करणवीर बोहरा

मैकलोडगंज (हिमाचल प्रदेश), 15 मई (आईएएनएस)। टेलीविजन अभिनेता करणवीर बोहरा का कहना है कि सालों साल चलने वाले सास-बहू धारावाहिकों का चलन कम हो रहा है और लघु धारावाहिकों का रास्ता साफ हो रहा है।

करणवीर ने यहां एक समूह साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया, “आने वाला वक्त लघु धारावाहिकों का है। अगले दो सालों में भारतीय टेलीविजन पर केवल एक या दो बड़े धारावाहिक नजर आएंगे और बाकी सभी लघु धारावाहिक होंगे।”

’24’, ‘प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर’ और ‘गुलमोहर ग्रैंड’ जैसे लघु धारावाहिकों की लोकप्रियता इस बात का सबूत है कि इस दिशा में बदलाव का खुले दिल से स्वागत किया जा रहा है।

करणवीर का कहना है कि निर्माताओं ने लघु धारावाहिकों की दुनिया को आगे बढ़ाना शुरू कर दिया है।

उन्होंने कहा, “लघु धारावाहिकों के लिए प्रयोग पहले ही शुरू हो गए हैं और ये अच्छा काम कर रहे हैं, तो निश्चित तौर पर इनका भविष्य उज्जवल है।”

करणवीर इस वक्त जी टीवी के धारावाहिक ‘कुबूल है’ में व्यस्त हैं।

आने वाला वक्त लघु धारावाहिकों का : करणवीर बोहरा Reviewed by on . मैकलोडगंज (हिमाचल प्रदेश), 15 मई (आईएएनएस)। टेलीविजन अभिनेता करणवीर बोहरा का कहना है कि सालों साल चलने वाले सास-बहू धारावाहिकों का चलन कम हो रहा है और लघु धाराव मैकलोडगंज (हिमाचल प्रदेश), 15 मई (आईएएनएस)। टेलीविजन अभिनेता करणवीर बोहरा का कहना है कि सालों साल चलने वाले सास-बहू धारावाहिकों का चलन कम हो रहा है और लघु धाराव Rating:
scroll to top