Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » आरक्षण खत्म करने के लिए भागवत को ‘भारत रत्न’ दें : लालू

आरक्षण खत्म करने के लिए भागवत को ‘भारत रत्न’ दें : लालू

पटना, 29 सितम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत के आरक्षण समीक्षा संबंधी बयान को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि मोदी को आरक्षण खत्म करने के लिए भागवत को ‘भारत रत्न’ देना चाहिए।

लालू ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, “मोदी आरक्षण खत्म करने के लिए भागवत को ‘भारत रत्न’ दें।”

उन्होंने लिखा, “ये मुझे फांसी पर चढ़ा दें, लेकिन मैं चुप नहीं रहूंगा और पिछड़ों, दलितों व गरीबों की लड़ाई लड़ता रहूंगा।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए लिखा, “मोदी संयुक्त राष्ट्र (यूएन) जाकर आवेदन दें, लेकिन मैं गरीबों की लड़ाई लड़ते-लड़ते, आरक्षण बढ़वा कर, जातीय जनगणना के आकड़े प्रकाशित करवाकर ही दम लूंगा।”

उल्लेखनीय है कि राजद प्रमुख इन दिनों सोशल वेबसाइट पर सक्रिय हैं और इसके माध्यम से विपक्षियों पर लगातार हमला बोल रहे हैं।

आरक्षण खत्म करने के लिए भागवत को ‘भारत रत्न’ दें : लालू Reviewed by on . पटना, 29 सितम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत के आरक्षण समीक्षा संबंधी बय पटना, 29 सितम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत के आरक्षण समीक्षा संबंधी बय Rating:
scroll to top