Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आस्ट्रेलिया के बारे में बेलिस की जानकारी से मिलेगा फायदा : ब्रॉड

आस्ट्रेलिया के बारे में बेलिस की जानकारी से मिलेगा फायदा : ब्रॉड

लंदन, 19 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने उम्मीद जताई है कि उन्हें और पूरी इंग्लिश टीम को अगले महीने से शुरू हो रहे एशेज श्रृंखला में मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस के आस्ट्रेलिया में अनुभव का फायदा मिलेगा।

इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम चार दनों के अभ्यास सत्र के लिए 27 जून को स्पेन रवाना होगी।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार ब्रॉड ने कहा, “निश्चित रूप से वह बहुत अनभवी कोच हैं। उन्होंने आस्ट्रेलिया में काफी काम किया है। उन्होंने स्टीवन स्मिथ जैसे खिलाड़ियों को कोचिंग दी है जो शायद सिडनी सिक्सर्स टीम के कप्तान रह चुके हैं। ऐसे में वह आस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के बारे में अच्छी तरह जानते होंगे।”

बेलिस पिछले साल अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के दौरान आस्ट्रेलिया की टी-20 टीम के कोच भी रह चुके हैं।

ब्रॉड के अनुसार, “उन्हें आस्ट्रेलिया के मजबूत पक्ष और कमजोरियों के बारे में पता होगा और खिलाड़ी के तौर पर हमें इस बारे में और जानकारी प्राप्त करनी चाहिए।”

एशेज श्रृंखला का पहला मैच आठ जुलाई को कार्डिफ में खेला जाना है।

आस्ट्रेलिया के बारे में बेलिस की जानकारी से मिलेगा फायदा : ब्रॉड Reviewed by on . लंदन, 19 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने उम्मीद जताई है कि उन्हें और पूरी इंग्लिश टीम को अगले महीने से शुरू हो रहे एशेज श्रृंखला में मु लंदन, 19 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने उम्मीद जताई है कि उन्हें और पूरी इंग्लिश टीम को अगले महीने से शुरू हो रहे एशेज श्रृंखला में मु Rating:
scroll to top