Wednesday , 8 May 2024

Home » विश्व » आस्ट्रेलिया : संगीत समारोह में भगदड़, 80 घायल

आस्ट्रेलिया : संगीत समारोह में भगदड़, 80 घायल

कैनबरा, 31 दिसंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के शहर लोर्न में एक संगीत समारोह के दौरान हुई भगदड़ में यहां कम से कम 80 लोग घायल हो गए हैं। यह शहर क्रिकेट के लिए चर्चित मेलबर्न के नजदीक है।

सरकारी प्रसारक एबीसी की शनिवार को जारी खबर के अनुसार, शुक्रवार की रात जो 80 लोग घायल हुए, उनमें से 36 को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

यह भगदड़ रात 11 बजे तब हुई, जब कुछ लोगों के एक समूह ने कार्यक्रम स्थल से जाने की कोशिश की। इसी दौरान कुछ लोग गिर गए और अफरा-तरफी मच गई।

19 वर्षीय ओलिवा जोंस ने कहा, “मुझे लगा कि मैं मरने वाला हूं। बहुत सारे लोग बेहोश हो गिरे पड़े थे, वे हिल-डुल नहीं रहे थे। मैंने सोचा कि हमारे इर्द-गिर्द के लोग मर गए हैं।”

समाचार एजेंसी एफे न्यूज के अनुसार, विक्टोरिया प्रांत के आपातकालीन सेवाओं के मंत्री जेम्स मर्लिनो ने कहा, “हमें क्या हुआ और किस तरह से हुआ, यह जांच करने की जरूरत है।”

आस्ट्रेलिया के विभिन्न भागों लोर्न, मेरियन बे, बेरोन बे और फ्रेमनटले में नए वर्ष के पहले और जनवरी में हर वर्ष ‘द फॉल्स म्यूजिक एंड आर्ट्स फेस्टिवल’ का आयोजन होता है।

आस्ट्रेलिया : संगीत समारोह में भगदड़, 80 घायल Reviewed by on . कैनबरा, 31 दिसंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के शहर लोर्न में एक संगीत समारोह के दौरान हुई भगदड़ में यहां कम से कम 80 लोग घायल हो गए हैं। यह शहर क्रिकेट के लिए चर्च कैनबरा, 31 दिसंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के शहर लोर्न में एक संगीत समारोह के दौरान हुई भगदड़ में यहां कम से कम 80 लोग घायल हो गए हैं। यह शहर क्रिकेट के लिए चर्च Rating:
scroll to top