Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » इंटरनेशनल बास्केटबाल चैलेंज में चीन ने आस्ट्रेलिया को हराया

इंटरनेशनल बास्केटबाल चैलेंज में चीन ने आस्ट्रेलिया को हराया

इस श्रृंखला में जहां एक ओर चीन की टीम में यी जिआनलियान और झोऊ की शामिल नहीं होंगे। वहीं, आस्ट्रेलिया की टीम में एंड्रयू बोगुट और पाटी मिल्स की उपस्थिति भी नहीं होगी।

चीन की राष्ट्रीय टीम पहले चरण में फील्ड गोल करने में काफी धीमी थी और आस्ट्रेलिया ने 15-9 से बढ़त बनाई। इसके बाद दूसरे चरण की शुरुआत में झोउ याचेन ने चीन के लिए पांच अंक हासिल किए, लेकिन इसके बावजूद टीम मध्यांतर तक प्रतिद्वंद्वी टीम से नौ अंक पीछे थी।

चीन की टीम ने तीसरे चरण में अपने बचाव के क्रम को तेज किया और इस चरण के अंत में मेजबान टीम ने आस्ट्रेलिया पर 45-38 से बढ़त हासिल कर ली।

अंतिम चरण में चीन की टीम ने अपना दमदार प्रदर्शन जारी रखा और मेहमान टीम इस अंतर को पार नहीं कर पाई। इस प्रकार चीन ने आस्ट्रेलिया पर 57-49 से जीत हासिल कर ली।

चीन-आस्ट्रेलिया श्रृंखला में दूसरा मुकाबला ग्वांगझोऊ में आठ मई को खेला जाएगा और अंतिम मुकाबला 10 मई को बीजिंग में होगा।

इंटरनेशनल बास्केटबाल चैलेंज में चीन ने आस्ट्रेलिया को हराया Reviewed by on . इस श्रृंखला में जहां एक ओर चीन की टीम में यी जिआनलियान और झोऊ की शामिल नहीं होंगे। वहीं, आस्ट्रेलिया की टीम में एंड्रयू बोगुट और पाटी मिल्स की उपस्थिति भी नहीं इस श्रृंखला में जहां एक ओर चीन की टीम में यी जिआनलियान और झोऊ की शामिल नहीं होंगे। वहीं, आस्ट्रेलिया की टीम में एंड्रयू बोगुट और पाटी मिल्स की उपस्थिति भी नहीं Rating:
scroll to top