Saturday , 11 May 2024

Home » खेल » इंडियन ओपन गोल्फ : दूसरे दिन पिलकाडारिस को बढ़त

इंडियन ओपन गोल्फ : दूसरे दिन पिलकाडारिस को बढ़त

नई दिल्ली, 18 मार्च (आईएएनएस)। हीरो इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे दिन शुक्रवार को आस्ट्रेलिया के गोल्फ खिलाड़ी टेरी पिलकाडारिस ने आठ अंडर 64 का स्कोर कर बढ़त हासिल कर ली।

भारत के एस.एस.पी चौरसिया और स्पेन के नाको एलविरा दूसरे दिन की समाप्ति तक 134 के कुल स्कोर के साथ संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर चल रहे हैं। चौरसिया ने दूसरे दिन 67 और नाको ने दूसरे दिन 68 का कार्ड खेला।

अमेरिका के डेविड लिप्सकी और बेन इवान्स दूसरे दिन की समाप्ति तक 136 के कुल स्कोर के साथ तीसरे स्थान पर चल रहे हैं। दूसरे दिन डेविड ने 67 और बेन ने 66 का स्कोर किया।

चार बार के इंडियन ओपन विजेता चौरसिया ने दूसरे दिन अपने शानदार खेल से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। उन्होंने छह बर्डी लगाईं।

चौरसिया ने कहा, “मेरे शॉट्स ने मुझे बचा लिया। मैंने गेंद को अच्छा मारा। मैंने अपने खेल पर ध्यान दिया।”

इंडियन ओपन गोल्फ : दूसरे दिन पिलकाडारिस को बढ़त Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 मार्च (आईएएनएस)। हीरो इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे दिन शुक्रवार को आस्ट्रेलिया के गोल्फ खिलाड़ी टेरी पिलकाडारिस ने आठ अंडर 64 का स्कोर कर नई दिल्ली, 18 मार्च (आईएएनएस)। हीरो इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे दिन शुक्रवार को आस्ट्रेलिया के गोल्फ खिलाड़ी टेरी पिलकाडारिस ने आठ अंडर 64 का स्कोर कर Rating:
scroll to top