Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » इक्वाडोर फुटबॉल प्रमुख का इस्तीफे से इनकार

इक्वाडोर फुटबॉल प्रमुख का इस्तीफे से इनकार

क्विटो (इक्वाडोर), 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। इक्वाडोर फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष लुइस चिरिबोगा ने कहा है कि वह अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे।

उल्लेखनीय है कि लुइस पर फीफा में हुए व्यापक भ्रष्टाचार के मामलों में संलिप्तता का आरोप है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक 1998 से इक्वाडोर फुटबाल महासंघ के अध्यक्ष पद पर आसीन लुइस ने अमेरिकी न्याय प्रणाली के साथ जांच में पूरा सहयोग करने का वादा किया है, ताकि वह आरोपितों में शामिल अपने नाम को हटवा सकें।

लुइस के अनुसार, इसी वर्ष मई में जब से फीफा में भ्रष्टाचार का मामला सामने आने के बाद इक्वाडोर फुटबाल महासंघ अध्यक्ष को संघ के खातों की पुनर्समीक्षा करने के लिए कहा गया।

लुइस ने कहा, “हमने शुरू में ही इक्वाडोर के अटॉर्नी जनरल कार्यालय को जांच में सहयोग देने की सूचना दे दी थी और अब मैं इसकी पुष्टि करता हूं। इसी कारण से मैं कहना चाहता हूं कि मैं इस्तीफा नहीं दूंगा।”

इक्वाडोर फुटबॉल प्रमुख का इस्तीफे से इनकार Reviewed by on . क्विटो (इक्वाडोर), 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। इक्वाडोर फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष लुइस चिरिबोगा ने कहा है कि वह अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे।उल्लेखनीय है कि लुइस पर फी क्विटो (इक्वाडोर), 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। इक्वाडोर फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष लुइस चिरिबोगा ने कहा है कि वह अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे।उल्लेखनीय है कि लुइस पर फी Rating:
scroll to top