Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ईपीएफ से कर का प्रस्ताव वापस लें प्रधानमंत्री : राहुल

ईपीएफ से कर का प्रस्ताव वापस लें प्रधानमंत्री : राहुल

नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है कि वह कर्मचारी भविष्य निधि (ईपीएफ) पर कर लगाने का प्रस्ताव वाापस ले लें।

राहुल ने गुरुवार को मीडियाकर्मियों से कहा, “ईपीएफ पर कर लगाने के बारे में सरकार जो कर रही है, वह स्पष्ट तौर पर गलत है। लोग जीवन भर काम करते हैं, ईपीएफ सुरक्षा तंत्र है। इसे बर्बाद करने का काम सरकार को नहीं करना चाहिए। मैं प्रधानमंत्री से आग्रह करता हूं कि ईपीएफ से टैक्स वापस ले लें।”

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सोमवार के बजट भाषण में कहा था कि भविष्य निधि खाते से राशि निकालने पर 60 फीसद राशि पर एक अप्रैल से कर देना होगा।

उन्होंने कहा था कि इस कदम का मकसद भारतीय समाज को और बीमाकृत एवं पेंशनभोगी बनाना है।

ईपीएफ से कर का प्रस्ताव वापस लें प्रधानमंत्री : राहुल Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है कि वह कर्मचारी भविष्य निधि (ईपीएफ) पर कर लगाने का प्र नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है कि वह कर्मचारी भविष्य निधि (ईपीएफ) पर कर लगाने का प्र Rating:
scroll to top