Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘उड़ता पंजाब’ को सेंसर सर्टिफिकेट मिला

‘उड़ता पंजाब’ को सेंसर सर्टिफिकेट मिला

मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के निर्माताओं ने कहा है कि उन्हें बुधवार शाम को सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया, और फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के निर्माताओं ने कहा है कि उन्हें बुधवार शाम को सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया, और फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

फिल्म के एक निर्माता, बालाजी मोशन पिक्च र्स के ट्विटर हैंडल पर जारी एक पोस्ट में कहा गया है, “उड़ता पंजाब को अंतत: ‘उड़ता सर्टिफिकेट’ मिल गया।” फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है।

ट्वीट में लिखा है, “दो दिनों में ऊंची उड़ान पर!”

इस बीच गेइटी गैलेक्सी और मराठा मंदिर सिनेमा के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ने आईएएनएस से कहा कि “सर्टिफिकेट शाम को लगभग सात बजे मिला और अब कल (गुरुवार) सुबह से टिकटों की अग्रिम बुकिंग शुरू हो जाएगी।”

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा फिल्म में सुझाए गए 89 कट के कारण खड़ी हुई कानूनी लड़ाई के बाद ‘उड़ता पंजाब’ रिलीज से पहले ही कार्फी चर्चा में आ गई है।

बाद में पुनरीक्षण समिति ने 13 कट के सुझाव दिए। लेकिन बंबई उच्च न्यायालय ने मात्र एक कट के साथ फिल्म को रिलीज करने की हरी झंडी दे दी।

फिल्म का निर्माण फैंटम फिल्म्स और बालाजी मोशन पिक्चर्स ने मिलकर किया है, जिसमें शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘उड़ता पंजाब’ को सेंसर सर्टिफिकेट मिला Reviewed by on . मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। फिल्म 'उड़ता पंजाब' के निर्माताओं ने कहा है कि उन्हें बुधवार शाम को सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया, और फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।मुंबई, 15 मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। फिल्म 'उड़ता पंजाब' के निर्माताओं ने कहा है कि उन्हें बुधवार शाम को सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया, और फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।मुंबई, 15 Rating:
scroll to top