Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : आईटीआई छात्र का शव गड्ढे में मिला

उप्र : आईटीआई छात्र का शव गड्ढे में मिला

पुलिस के मुताबिक, शव की पहचान कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम नगरिया निवासी 19 वर्षीय सतेंद्र पुत्र बाल किशन के रूप में हुई। सतेंद्र के पिता जल निगम में काम करते हैं। काफी समय से वह कन्नौज के छिबरामऊ में मवेशी बाजार के पास किराये के मकान में रह रहे थे।

शनिवार रात सतेंद्र अपनी मां तारादेवी से यह कहकर निकला कि वह मौसी के घर जा रहा है। रात लगभग नौ बजे उसने कमालगंज क्षेत्र के लेनगांव निवासी मौसी के पुत्र लालू यादव को फोन कर कहा कि वह उनके घर आ रहा है।

लालू ने काफी देर तक सतेंद्र के आने का इंतजार किया, लेकिन वह नहीं पहुंचा। सुबह कुछ राहगीरों ने सड़क किनारे गड्ढे में एक युवक का शव देखकर पुलिस को सूचना दी।

कोतवाल अजय कुमार सिंह चौहान और दरोगा सी.एल. दिवाकर ने मौका मुआयना किया। उन्होंने मृतक की जेब में मिले मोबाइल से उसके घरवालों को सूचना दी। कुछ देर के बाद ही मृतक की मां तारा देवी पंहुची। उसका रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस का कहना है कि युवक की मौत कैसे हुई, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चल पाएगा।

उप्र : आईटीआई छात्र का शव गड्ढे में मिला Reviewed by on . पुलिस के मुताबिक, शव की पहचान कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम नगरिया निवासी 19 वर्षीय सतेंद्र पुत्र बाल किशन के रूप में हुई। सतेंद्र के पिता जल निगम में काम करते ह पुलिस के मुताबिक, शव की पहचान कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम नगरिया निवासी 19 वर्षीय सतेंद्र पुत्र बाल किशन के रूप में हुई। सतेंद्र के पिता जल निगम में काम करते ह Rating:
scroll to top