Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : जल्द रिहा होंगे विधायक अजय राय

उप्र : जल्द रिहा होंगे विधायक अजय राय

शुक्रवार को विधान परिषद के नेता नसीब पठान तकरीबन छह माह से सेंट्रल जेल में बंद विधायक अजय राय से मिलने पंहुचे। जेल में विधायक से मुलाकात के बाद बाहर आए नसीब पठान ने कहा कि सब विरोधी पार्टियों की साजिश है, जिसके चलते अजय राय को जेल में बंद किया गया। उन पर रासुका लगाई गई।

उन्होंने कहा कि लेकिन बीते दिनों अदालत ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत की गई कार्यवाही को अवैध बताते हुए उनके ऊपर लगा रासुका हटा दिया। अन्य धाराओं में अभी सुनवाई चल रही है, जिसमें जल्द जमानत मिलने की संभावना है।

इस दौरान जिलाध्यक्ष मृत्युंजय शर्मा, प्रदेश सचिव कौशलेंद्र सिंह यादव, जिला महामंत्री दिनेश अग्निहोत्री, शुभम तिवारी, नगर अध्यक्ष नफीस हुसैन, इमरान आदि लोग मौजूद रहे।

गौरतलब है कि वाराणसी में संतों पर हुए लाठीचार्ज के खिलाफ निकाले गए विरोध मार्च में शामिल अजय राय समेत कई नेताओं को मार्च में हुए उपद्रव के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बाद में राय पर रासुका तामील की गई थी।

उप्र : जल्द रिहा होंगे विधायक अजय राय Reviewed by on . शुक्रवार को विधान परिषद के नेता नसीब पठान तकरीबन छह माह से सेंट्रल जेल में बंद विधायक अजय राय से मिलने पंहुचे। जेल में विधायक से मुलाकात के बाद बाहर आए नसीब पठा शुक्रवार को विधान परिषद के नेता नसीब पठान तकरीबन छह माह से सेंट्रल जेल में बंद विधायक अजय राय से मिलने पंहुचे। जेल में विधायक से मुलाकात के बाद बाहर आए नसीब पठा Rating:
scroll to top