Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र पंचायत चुनाव में 2 फीट के उम्मीदवार

उप्र पंचायत चुनाव में 2 फीट के उम्मीदवार

मटरू के शरीर का भले ही पूर्ण रूप से विकास न हो पाया हो, लेकिन वह अपने गांव और आस-पास का पूर्ण रूप से विकास करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने पंचायत सदस्य के चुनावी मैदान में उतरने का मन बनाया। दूसरे चरण के चुनाव के लिए मटरू ने अपना नामांकनपत्र दाखिल कर दिया है।

36 साल की उम्र और दो फीट लंबाई वाले उम्मीदवार मटरू राम का कहना है कि वह गांव के विकास के लिए संघर्ष करेंगे।

आजमगढ़ जिले में 6230 सीटों के लिए नामांकन का कार्य जारी है। तहबरपुर ब्लॉक के ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए नामांकन भरने वाले मटरू राम काफर धीर गंभीर दिखते हैं। बुलंद हौसले वाले मटरू लोगों के सामने विकास की मिसाल पेश करने का दावा कर रहे हैं।

विकास खंड तहबरपुर के खासबेगपुर गांव निवासी मटरू राम ने बताया कि वह हाईस्कूल पास हैं। वह मां-बाप की इकलौती संतान हैं। वह विवाहित हैं और एक बेटी व दो बेटों के पिता हैं।

उन्होंने कहा कि वह पिता के साथ खेती में हाथ बंटाते थे, लेकिन अब ग्राम पंचायत सदस्य बनकर गांव के विकास के लिए संघर्ष करेंगे। प्रधानी का चुनाव लड़ने के बाबत उन्होंने कहा, “अगर जनता का आशीर्वाद मिला तो ग्राम प्रधान भी बनूंगा। गांव का चतुर्दिक विकास करना ही मेरा सपना है।”

पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में 5 ब्लॉकों के ग्राम प्रधानी के कुल 475 और ग्राम पंचायत सदस्य के कुल 5755 पदों के लिए नामांकनपत्र दाखिल हुए हैं।

उप्र पंचायत चुनाव में 2 फीट के उम्मीदवार Reviewed by on . मटरू के शरीर का भले ही पूर्ण रूप से विकास न हो पाया हो, लेकिन वह अपने गांव और आस-पास का पूर्ण रूप से विकास करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने पंचायत सदस्य के चुनावी मटरू के शरीर का भले ही पूर्ण रूप से विकास न हो पाया हो, लेकिन वह अपने गांव और आस-पास का पूर्ण रूप से विकास करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने पंचायत सदस्य के चुनावी Rating:
scroll to top