Sunday , 28 April 2024

Home » भारत » उप्र : 4 जनवरी को राहुल, स्मृति के अमेठी दौरे से गरमा सकती है सियासत

उप्र : 4 जनवरी को राहुल, स्मृति के अमेठी दौरे से गरमा सकती है सियासत

भारतीय जनता पार्टी अमेठी को लेकर लगातार अपनी सक्रियता दिखा रही है। पिछले 15 दिनों में स्मृति का यह दूसरा दौरा है। इससे पहले वह अमेठी को 77 करोड़ योजनाओं की सौगात दे चुकी हैं और उन्होंने यहां नवोदय विद्यालय में रोजगार मेले का शुभारंभ भी किया था।

अमेठी सांसद के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने बताया कि राहुल चार जनवरी को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचेंगे। वह लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाईअड्डे पर उतरकर सड़क मार्ग से अमेठी पहुंचेंगे जहां वह विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

अमेठी में राघवराम सेवा संस्थान द्वारा चार जनवरी को कंबल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया है जिसमें कार्यक्रम की मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को बनाया गया है।

भाजपा के लोकसभा संयोजक राजेश मसाला की मानें तो केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी चार जनवरी को अमेठी पहुंच रही हैं। इस दौरान वह आवासीय विद्यालय की आधारशिला रखेंगी और अन्य कार्यक्रमों में भी शामिल होंगी।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के बाद से भाजपा लगातार अमेठी पर फोकस किए हुए है। अभी बीते दिनों भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी अमेठी में एक जनसभा की थी। स्मृति ईरानी भी लगातार यहां सक्रिय रहती हैं।

उप्र : 4 जनवरी को राहुल, स्मृति के अमेठी दौरे से गरमा सकती है सियासत Reviewed by on . भारतीय जनता पार्टी अमेठी को लेकर लगातार अपनी सक्रियता दिखा रही है। पिछले 15 दिनों में स्मृति का यह दूसरा दौरा है। इससे पहले वह अमेठी को 77 करोड़ योजनाओं की सौगा भारतीय जनता पार्टी अमेठी को लेकर लगातार अपनी सक्रियता दिखा रही है। पिछले 15 दिनों में स्मृति का यह दूसरा दौरा है। इससे पहले वह अमेठी को 77 करोड़ योजनाओं की सौगा Rating:
scroll to top