Tuesday , 30 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » उबर के चालक रहित कार कार्यक्रम की जांच होगी

उबर के चालक रहित कार कार्यक्रम की जांच होगी

न्यूयॉर्क, 12 मई (आईएएनएस)। एक अमेरिकी न्यायाधीश ने संघीय अभियोजक को उबर टेक्नॉलॉजीज इंक की जांच करने को कहा है तथा गूगल के व्यापारिक रहस्य की चोरी के लिए उबर के एक इंजीनियर की जांच करने को कहा है।

द वॉल स्ट्रीट जर्नल की रपट के मुताबिक, न्यायाधीश ने यह भी सुनिश्चित किया कि उबर के खिलाफ जारी मुकदमे की सुनवाई चलती रहे, जोकि की उबर की रणनीति के लिए बड़ा झटका है।

इससे उबर और गूगल की पैरेंट कंपनी अल्फाबेट इंक के बीच छिड़ी कानूनी लड़ाई एक नई ऊंचाई पर पहुंच गई है।

न्यायाधीश ने गुरुवार को उबर के चालक रहित कार कार्यक्रम के एक हिस्से पर रोक लगा दी, जिसके बारे में गूगल का दावा है कि उसके यहां से व्यापारिक रहस्य की चोरी के बाद उसकी मदद से चलाया जा रहा है।

अल्फाबेट की चालक रहित कार इकाई का नाम हाल ही में बदल कर वेमो कर दिया गया है। कंपनी ने न्यायाधीश से उबर के चालक रहित कार पर किए जा रहे काम पर रोक लगाने की मांग की।

उबर के चालक रहित कार कार्यक्रम की जांच होगी Reviewed by on . न्यूयॉर्क, 12 मई (आईएएनएस)। एक अमेरिकी न्यायाधीश ने संघीय अभियोजक को उबर टेक्नॉलॉजीज इंक की जांच करने को कहा है तथा गूगल के व्यापारिक रहस्य की चोरी के लिए उबर क न्यूयॉर्क, 12 मई (आईएएनएस)। एक अमेरिकी न्यायाधीश ने संघीय अभियोजक को उबर टेक्नॉलॉजीज इंक की जांच करने को कहा है तथा गूगल के व्यापारिक रहस्य की चोरी के लिए उबर क Rating:
scroll to top